राहुल बोले- कोरोना के लिए बनाई नोटबंदी जैसी रणनीति

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। कोरोना से बिगड़ती स्थिति को देखते हुए वे सरकार पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं और कई मौकों पर केंद्र की रणनीति पर तंज भी कस रहे हैं। अब राहुल गांधी की तरफ से केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति की तुलना नोटबंदी से कर दी गई है। उन्होंने लोगों की समस्या का मुद्दा उठाते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया है।
कोरोना के लिए बनाई नोटबंदी जैसी रणनीति: राहुल
राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि केंद्र सरकार की वैक्सीन रणनीति नोटबंदी से कम नहीं- आम जन लाइनों में लगेंगे, धन, स्वास्थ्य व जान का नुकसान झेलेंगे और अंत में सिर्फ कुछ उद्योगपतियों का फायदा होगा। इससे पहले भी राहुल की तरफ से सरकार को इस मुद्दे पर घेरा गया है। उन्होंने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि सरकार की तरफ से बढ़ते कोरोना मामलों का दोष आम आदमी के सिर मढ़ा जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि पलायन करने को मजबूर हो रहे मजदूरों के खाते में सरकार पैसे डाले।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल टलने के 14 दिन बाद ऑस्ट्रेलिया पहुंचे वॉर्नर-स्मिथ, रहना होगा क्वारनटीन

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग -14 के टलने के दो हफ्ते बाद डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ समेत ऑस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल सोमवार को आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ FIR

कोलकाताः बंगाल के नारदा केस में एक बार फिर सीबीआई ने जांच तेज कर दी है। जांच एजेंसी ने सोमवार को कई जगह छापे मारे। आगे पढ़ें »

ऊपर