राहुल गांधी के ऑफिस में तोड़फोड़

नई दिल्ली :  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के केरल के वायनाड दफ्तर में शुक्रवार दोपहर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। कांग्रेस ने घटना के पीछे स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया का हाथ होने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा कि SFI के लोग हाथों में झंडे लिए दफ्तर की खिड़कियों पर चढ़ गए और तोड़फोड़ की।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राहुल की चुप्पी से नाराज लोग
हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने संरक्षित क्षेत्रों, वन्यजीव अभयारण्यों और राष्ट्रीय उद्यानों के आसपास के एक किलोमीटर इलाके को पर्यावरण-संवेदनशील क्षेत्र  घोषित कर दिया है। इस फैसले से नाराज इन लोगों की मांग है कि राहुल गांधी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ें। वायनाड में न सिर्फ राहुल गांधी के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई, बल्कि कार्यालय के कर्मचारियों से भी मारपीट की गई। कांग्रेस नेता और विधायक टी सिद्दीकी ने आरोप लगाया कि यह पूर्व नियोजित हमला था। उन्होंने राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पी विजयन पर सवाल खड़े किए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रेड रोड पर सुरक्षा चाक चौबंद, 1200 पुलिस कर्मी रहेंगे तैनात

रविवार रात से रेड रेड व आसपास की सड़कों पर वाहनों का यातायात बंद शहर के विभिन्न इलाकों में चला गया नाका चेकिंग सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वतंत्रता आगे पढ़ें »

ऊपर