नदियों में शव बह रहे हैं और पीएम को सेंट्रल विस्टा के सिवाय कुछ नहीं दिखता – राहुल

नई दिल्ली : देश में कोरोना संक्रमण महामारी ने रौद्र रूप धारण किया हुआ है। वहीं कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र सरकार पर कोरोना संक्रमण को सही नीति के तहत नियंत्रित न करने को लेकर निशाना साध रही है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगभग हर रोज अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राहुल गांधी ने आज फिर ट्वीट कर पीएम मोदी पर हमला बोला है।
राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “नदियों में बहते अनगिनत शव, अस्पतालों में लाइनें मीलों तक, जीवन सुरक्षा का छीना हक़ ! PM, वो गुलाबी चश्में उतारो जिससे सेंट्रल विस्टा के सिवा कुछ दिखता ही नहीं।

यूपी-बिहार की नदियों में मिले हैं मरीजों के शव
बता दें कि कोरोना संकट के बीच यूपी, बिहार और हरियाणा से नदियों में मरीजों की लाशें मिलने की घटना सामने आई है। दरअसल कहा जा रहा है कि श्मशान घाटों में मरीजों के दाह संस्कार के लिए जगह नहीं मिल रही है इसलिए परिजनों में शवों को बहा दिया है। इसी को लेकर राहुल गांधी ने आज पीएम मोदी पर तंज कसा है।
इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार के कोरोना टीकाकरण नीति पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, देश की आधी से ज्यादा आबादी के पास इंटरनेट की सुविधा नहीं है, ऐसे में ऑफ लाइन बुकिंग की भी सुविधा मिले।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ”एप-निर्भर मोदी सरकार के नाम संदेश। दुर्भाग्य से कोरोना उन्हें भी हो रहा है जिनके पास इंटरनेट सुविधा नहीं है- यानि देश की आधी से ज़्यादा आबादी! नहीं बचाएंगे ‘अयोग्य सेतु व NoWin’ जैसे App बल्कि वैक्सीन के दो जैब।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैरेंट्स ने नहीं दिलाया कुत्ता तो बेटे ने कर ली…

विशाखापट्टनम : एक नाबालिग लड़के ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से मना कर आगे पढ़ें »

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

ऊपर