बीजेपी को लेकर अपने ही बयान पर घिरे राहुल गांधी

नई दिल्ली : राहुल गांधी कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए अपने बयानों पर ही घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेस में दिए गए वायनाड सांसद राहुल गांधी के बयान पर तीखा पलटवार किया है। राहुल गांधी ने PC में कहा कि हम लोकतंत्र की मौत के गवाह बन रहे हैं। इस पर संसदीय कार्य मंत्री और बीजेपी नेता प्रह्लाद जोशी ने पलटवार करते हुए कहा, ”उनकी पार्टी में लोकतंत्र कहां है, उदाहरण गिनाएं।” प्रह्लाद जोशी ने यह भी कहा, ”ये नकली गांधी हैं और नकली इनकी विचारधारा है।”
राहुल गांधी के हमले के जवाब में कुछ ऐसा ही पलटवार बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने किया। रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”अभी राहुल गांधी की प्रेस कांफ्रेस देखी हमने, घबराये हुए, सहमें हुए राहुल गांधी, मंहगाई और बेरोजगारी की चर्चा एक बहाना है, मूलरूप से ईडी को डराना, धमकाना है। राहुल गांधी जी को क्या कहें, उनकी दादी इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लगाई थी, बड़े-बड़े संपादकों को जेल भेजा था। राहुल गांधी एक बात का जवाब दें हमें। क्या आपकी पार्टी में लोकतंत्र है?
रविशंकर ने यह भी कहा, ”जब देश की जनता आपको हरा रही है तो उसके लिए हमें क्यों जिम्मेदार मानते हैं? आपने देश के प्रधानमंत्री के बारे में क्या-क्या नहीं कहा। सही सवाल यह है कि कांग्रेस का लोकतंत्र भ्रष्टाचार का तंत्र था।”

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज रात को कट जाएगी आपके घर की बिजली.. इस मैसेज ने किया लोगों को परेशान, जानिए हकीकत

कोलकाताः बिजली का बिल भरना एक ऐसा काम है जो हर महीने किया जाता है और कई बार ऐसा होता है कि हम इसे समय आगे पढ़ें »

ऊपर