राहुल गांधी ने की कांग्रेसियों से अपील- सिस्टम फेल है, पार्टी के सारे काम छोड़ लोगों की मदद करें

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना संकट की इस घड़ी में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से राजनीतिक काम को छोड़कर लोगों की मदद करने का आग्रह किया है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने कहा है कि कांग्रेस का यही धर्म है। राहुल गांधी ने कहा, “सिस्टम फेल है इसलिए ये ‘जन की बात’ करना जरूरी है। इस संकट में देश को जिम्मेदार नागरिकों की जरूरत है। अपने कांग्रेस साथियों से मेरा अनुरोध है कि सारे राजनैतिक काम छोड़कर सिर्फ जन सहायता करें, हर तरह से देशवासियों का दुख दूर करें। कांग्रेस परिवार का यही धर्म हैं। इससे एक दिन पहले राहुल गांधी ने केंद्र सरकार से प्रचार पर खर्च करने की बजाय टीके, ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान देने की बात कही थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि PR और अनावश्यक प्रॉजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन, स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहराएगा। इससे निबटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुंबई में 114 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चली आंधी, एयरपोर्ट छह बजे तक बंद

नई दिल्ली : देश के दक्षिण पश्चिम राज्यों में चक्रवाती तूफान ताउते का खतरा मंडरा रहा है। अब ये तूफान गुजरात की ओर से बढ़ आगे पढ़ें »

कभी जैकी श्रॉफ के कपड़े-जूते संभालते थे सलमान खान

मुंबई : सलमान खान और जैकी श्रॉफ एक दूसरे को तीन दशक से भी ज्यादा समय से जानते हैं l दोनों एक्टर ने कई प्रोजेक्ट आगे पढ़ें »

ऊपर