राहुल का तंज, कहा – सरकार का काम सीमा पर चीन को रोकना था, सत्‍याग्रही किसानों को नहीं

तमिलनाडु : इस साल अप्रैल-मई तक तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। उससे पहले राज्‍य में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इस समय राज्‍य के दौरे पर हैं। दौरे के दूसरे दिन रविवार को उन्‍होंने उथियूर में रोड शो निकाला। इस दौरान उन्‍होंने चीन को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि सरकार का काम था सीमा पर चीन को रोकना ना कि सत्‍याग्रही अन्‍नदाताओं को दिल्‍ली बॉर्डर पर। वहीं, राहुल गांधी के रोडशो में भारी भीड़ उमड़ी। जनता से मुखातिब राहुल गांधी ने कहा कि आपने अखबार में पढ़ा होगा कि चीन भारत की जमीन पर कब्ज़ा कर रहा है। चीन देख सकता है कि भारत आज कमजोर है। मैं आपको गारंटी देता हूं कि अगर भारत के मजदूर, किसान, बुनकर मजबूत और सुरक्षित होते तो चीन भारत में घुसने की हिम्मत कभी नहीं करता। इससे पहले राहुल ने इरोड में रोडशो किया था। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह यहां पर मन की बात बताने नहीं आए हैं बल्कि तमिलनाडु के लोगों की समस्याएं सुनने आए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

ऊपर