ईडी ऑफिस पहुंचे राहुल गांधी…

नई दिल्ली : देशभर में सड़कों पर संग्राम मचा है। एक तरफ देशभर में अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा सड़कों पर हैं तो दूसरी तरफ राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस पार्टी भी। राहुल गांधी को ईडी ने आज भी पूछताछ के लिए बुलाया है। राहुल गांधी नेशनल हेराल्ड केस में पूछताछ के लिए ईडी के दफ्तर पहुंच गए हैं। राहुल गांधी के साथ ईडी के दफ्तर तक उनकी बहन प्रियंका गांधी भी गईं। नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की टीम राहुल गांधी से पूछताछ कर रही है। राहुल गांधी 11 बजकर 5 मिनट पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ ईडी के दफ्तर पहुंचे। राहुल गांधी से पूछताछ को देखते हुए केंद्रीय एजेंसी के दफ्तर के चारो तरफ सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। इलाके में धारा 144 भी लगाई गई है। राहुल गांधी से ईडी ने पहले भी तीन दिन पूछताछ की थी। तीनों ही दिन कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध में सड़कों पर उतर आए थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध किया जा रहा है और इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस अलर्ट है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर