लंच ब्रेक के बाद ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, पूछताछ का आज तीसरा दिन

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड केस में लगातार तीसरे दिन भी ईडी की पूछताछ जारी है। सोमवार और मंगलवार को मैराथन पूछताछ के बाद एक बार फिर से बुधवार को सुबह करीब 11:30 बजे राहुल गांधी ईडी के दफ्तर पहुंचे। इस दौरान प्रियंका गांधी भी उनके साथ थीं। हालांकि पुलिस का पहरा बहुत सख्त रहा और प्रदर्शन की अनुमति न मिलने पर कांग्रेस के सीनियर नेता भूपेश बघेल, अजय सिंह लल्लू समेत कई सीनियर नेता ईडी दफ्तर के बाहर ही धरने पर बैठ गए।
लंच ब्रेक के बाद ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘नेशनल हेराल्ड’ समाचार पत्र से संबंधित कथित धनशोधन के मामले में लगातार तीसरे दिन बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुए और उनसे पहले दौर में करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई। राहुल गांधी अपराह्न करीब तीन बजे ईडी कार्यालय से बाहर निकले और भोजनावकाश के बाद उनसे फिर से पूछताछ शुरू हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

देश का सबसे किफायती और कम खर्चीला शहर है कोलकाता : सर्वे

सन्मार्ग संवाददाता मुंबई/कोलकाता : मर्सर के सर्वेक्षण में पाया गया है कि कोलकाता देश का सबसे किफायती और कम खर्चीला शहर है। सर्वेक्षण में पाया गया आगे पढ़ें »

ऊपर