‘हम दो हमारे दो’ सुन लो… कुछ भी हो जाए सीएए लागू नहीं होने देंगे – राहुल

गुवाहाटी : कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी राज्य असम में पहुंचे हैं। यहां उन्होंने विधानसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। राहुल गांधी ने शिवसागर जिले के शिवनगर बोर्डिंग फील्ड से रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की जमकर तारीफ की और बीजेपी पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए सीएए नहीं होगा। उन्होंने शरीर पर पड़े उस गमछे को दिखाया जिस पर सीएए लिखा था और उस पर क्रॉस लगा था। उन्होंने कहा कि हम दो हमारे दो कान खोलकर सुन लो कि सीएए नहीं होगा।

‘असम को तोड़कर चोरी करना चाहते हैं’

राहुल गांधी ने 100-50 रुपये के नोट और कुछ सिक्के दिखाते हुए कहा कि वह इससे बताएंगे कि बीजेपी देश में सीएए इसलिए लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि असम के मजदूरों को 167 रुपये मिलते हैं और गुजरात के कारोबारियों को टी गार्डन देते हैं। मोदी जानते हैं कि असम को तोड़कर ही वह यहां से चोरी कर सकते हैं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

..कम बजट में ऐसे सजाएं घर

कोलकाता : अगर घर साफ-सुथरा और सुव्यस्थित रहता है तो न सिर्फ हमारा दिमाग शांत रहता है, बल्कि मन भी प्रसन्न रहता है। घर सजाने आगे पढ़ें »

इस बार बंगाल चुनाव में जाति निभायेगी अहम भूमिका

एक तरफ हिन्‍दू वोट तो दूसरी ओर मुस्‍लिम वोट ध्रुवीकरण की कोशिश में जुटी पार्टियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : लगभग 10 करोड़ की आबादी वाले पश्चिम बंगाल में आगे पढ़ें »

ऊपर