राहुल के वीडियो पर सियासी संग्राम: महुआ बोलीं-भाजपा वाले चाय की केतली में बीयर पीते हैं

नई दिल्ली : नेपाल के एक पब में राहुल गांधी का वीडियो वायरल होने के बाद टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा से लेकर लेखिका तसलीमा नसरीन भी उनके समर्थन में उतर आई हैं। मोइत्रा ने भाजपा पर तंज करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा इस धरती पर राहुल गांधी या कोई और अपने निजी समय में नाइटक्लब या शादी में जाता है तो इससे किसी को क्या लेना-देना हो सकता है। उन्होंने आगे लिखा-  भाजपा के बीमार ट्रोल इंचार्ज को वही करना चाहिए, जो वह बहुत अच्छे से कर लेते हैं। जैसे- चाय की केतली में ये लोग बीयर पीते हैं।  वहीं लेखिका तसलीमा नसरीन ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, कोई राजनेता नाइटक्लब में जाता है तो इसमें गलत क्या है? यह संसद में बैठकर पोर्नोग्राफी देखने से तो बेहतर है। इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी लिखा, गोदी मीडिया का फोमो हाई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कल से शुरू हो रहा है दुआरे सरकार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में एक बार फिर दुआरे सरकार कैंप शुरू होने जा रहा है। कल 21 मई से 31 मई तक दुआरे सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर