देश में पूर्ण लॉकडाउन लगाने की जरूरत – राहुल

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूरे देश में पूर्ण लॉकडाउन लगाने की मांग की है। उन्होंने ट्वीट किया, “कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए अब सिर्फ एक ही रास्ता बचा है और वह है पूर्ण लॉकडाउन। राहुल गांधी का ट्वीट ऐसे समय आया है जब देश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ के पार पहुंच गई है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “इस समय कोरोना से निपटने के लिए पूर्ण लॉकडाउन लगाना ही एकमात्र उपाय है और सरकार को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।” उन्होंने आगे लिखा, “समाज के कुछ तबकों को न्याय योजना का लाभ देकर पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाए ताकि लोगों की जिंदगियां समय रहते बचाई जा सके।” राहुल गांधी इससे पहले भी कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए केंद्र सरकार को अपने सुझाव देते आए हैं।

बता दें कि राहुल गांधी ने एक बार कहा था कि लॉकडाउन सिर्फ कोरोना संक्रमण को कुछ समय के लिए रोकने में मदद करता है, उसे पूरी तरह खत्म नहीं करता। हालांकि, इसबार उन्होंने खुद आगे बढ़कर पूर्ण लॉकडाउन लगाने की अपील की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना संक्रमित रिकवरी के लिए लें ये डाइट

कोलकाताः देश कोरोना के हाहाकार से जूझ रहा है जहां भी निगाह दौड़ाइए कोई ना कोई आपको संक्रमित या कोरोना से पीड़ित होकर इलाज कराता आगे पढ़ें »

अमित मित्रा फिर बने वित्त मंत्री, तो पार्थ को मिला उद्योग, देखें पूरी लिस्ट

कोलकाताः तीसरी बार राज्य की मुख्यमंत्री बनीं ममता बनर्जी ने मंत्रियों के प्रभार का बंटबारा कर दिया है। ममता बनर्जी खुद अपने पास गृह, स्वास्थ्य, आगे पढ़ें »

ऊपर