केंद्र पीआर छोड़ ऑक्सीजन की आपूर्ति पर दें ध्यान – राहुल

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण बिगड़ते हालात के बीच केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि कोरोना संकट के बीच पीआर और गैरजरूरी प्रोजेक्ट्स पर काम करने के बजाए केंद्र सरकार को वैक्सीन, ऑक्सीजन और दूसरी स्वास्थ्य सुविधाओं पर ध्यान देने की जरूरत है।
राहुल गांधी ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर उठाए सवाल

इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने केंद्र के सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार को अपनी प्रॉयरिटी तय करनी होगी। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘सद्भाव से केंद्र सरकार से अपील है कि PR व अनावश्यक प्रोजेक्ट पर खर्च करने की बजाए वैक्सीन, ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं पर ध्यान दें। आने वाले दिनों में ये संकट और भी गहराएगा। इससे निपटने के लिए देश को तैयार करना होगा। वर्तमान दुर्दशा असहनीय है!’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शादी के महज 5 घंटे बाद ही दुल्हन की हुई मौत, डोली के बदले उठी अर्थी

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में ऐसी घटना सामने आई, जिसे सुनकर लोगों को जैसे विश्वास ही नहीं हो रहा। यहां एक शादी समारोह में आगे पढ़ें »

दक्षिण बंगाल में आंधी-बारिश से जुड़ी घटनाओं में तीन की मौत

कोलकाता : दक्षिण बंगाल में कोलकाता और उसके आसपास के जिलों में मंगलवार दोपहर बाद आंधी के साथ बारिश हुई और संबंधित हादसों में तीन आगे पढ़ें »

ऊपर