घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

पंजाब : पंजाब के जिला फरीदकोट से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर लोगों की रूह तक कांप गई। दरअसल, घर में सो रहे एक 60 साल के व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी। यही नहीं, कातिल मृतक का सिर काट कर अपने साथ ले गए। मामला सामने आने के बाद इलाके में दहशत है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने डॉग स्कॉट टीम की मदद ली है। ये मामला पंजाब के जिला फरीदकोट के गांव दीप सिंह वाला का है। बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह करीब पांच बजे की है। जब हरपाल सिंह नाम का एक किसान अपने घर में सो रहा था। इस दौरान कातिल उसके घर में घुस गए। इसके बाद कातिलों ने हरपाल सिंह की गर्दन पर तेजधार हथियार से कई वार किए और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। यही नहीं, कातिल जाते हुए मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गए। शुरुआती जांच में ये मामला निजी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इस घटना को लेकर सरपंच शामलाल का कहना है कि सुबह उनको किसी का फोन आया था और उसी ने इस मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही वह तुरंत घटना वाली जगह पर पहुंचे तो देखा कि हरपाल सिंह की गर्दन काटकर कर हत्या की गई थी और कातिल उसका सिर अपने साथ ले गए। सरपंच ने बताया कि हरपाल सिंह की पहले जरूर किसी के साथ रंजिश थी पर इस मामले को लेकर उनकी कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने बताया कि हरपाल सिंह एक अच्छा किसान था। हरपाल सिंह का एक बेटा है और पारिवारिक तौर पर भी कोई मुश्किल नहीं थी। इस मामले में डीएसपी सतविन्दर सिंह ने बताया कि हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। अब तक जांच में सामने आया है कि 60 साल के हरपाल सिंह की बेदर्दी के साथ हत्या कर दी गई। मृतक का सिर भी कातिल साथ ले गए जिससे लगता है कि कोई निजी रंजिश के चलते इस हत्या को अंजाम दिया गया है। वहीं, पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। जल्द ही इस हत्या के रहस्य से पर्दा उठाया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुक्रवार के दिन करें मां लक्ष्मी की पूजा, घर की दरिद्रता होगी दूर

कोलकाता : हर कोई घर में सुख-समृद्धि और धन की वृद्धि के लिए मां लक्ष्मी की उपासना करते हैं l धन की देवी को प्रसन्न आगे पढ़ें »

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

ऊपर