11 साल की लड़की को घर से खींचकर लाए बाहर, जबरदस्ती भर दिया मांग में सिंदूर

नोएडा : नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर चार लोगों ने 11 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। घटना के सामने आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। बच्ची की मां ने सेक्टर-20 थाना में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। यह मामला नोएडा के सेक्टर 27 का है। 11 साल की बच्ची से बीती रात चार लोगों ने अश्लील हरकतें की और नाबालिग की मांग में बदमाशों ने सिंदूर भर दिया और फरार हो गए। इस घटना के बाद से परिवार दहशत में हैं। लड़की की मां ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे के मुताबिक आरोपी रोहित और शैलेंद्र के अलावा उनके दो साथी इस हरकत में शामिल हैं। पीड़िता परिवार का कहना है कि उनकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। अचानक बच्ची ने शोर मचाया सभी लोग घर से बाहर निकले। जिसके बाद लड़के वहां से फरार हो गए। परिवार के लोग बच्चे को लेकर सेक्टर 20 थाने में पहुंचे और एफआईआर दर्ज कराई। आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। पुलिस मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सेक्टर-27 में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर-20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रोहित, शैलेंद्र और दो अज्ञात लोगों ने बीती रात को उसके 11 साल बेटी को जबरन घर से खींचकर बाहर लेकर आए और उसकी मांग भर दी। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ चार लोगों ने अश्लील हरकतें की हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एसएससी के पूर्व सलाहकारों की जमानत अर्जी खारिज

कोलकाता : एसएससी के दो पूर्व सलाहकार शांतिप्रसाद सिन्हा (एसपी सिन्हा) और अशोक साहा 7 दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में रहेंगे। सीबीआई के आगे पढ़ें »

ऊपर