मौत की आतिशबाजीः पिता और 7 साल के बच्चे की मौत

चेन्नईः तमिलनाडु में दिवाली के दिन चलते स्कूटर में बीच सड़क पर धमाका हुआ। घटना में पिता और उसके 7 साल के बेटे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों पटाखे खरीदकर घर लौट रहे थे। जिस बैग में वे पटाखे लेकर जा रहे थे उसमें अचानक धमाका हुआ और दोनों की मौत हो गई। मृतक की पहचान अरियानकुप्पम के कलैनेसन (37) के रूप में हुई है। वो अपने 7 साल के बेटे प्रदीश के साथ पटाखे लेकर पुडुचेरी की ओर जा रहे थे। घटना पुडुचेरी-वेल्लुपुरम सीमा पर कोट्टाकुप्पम शहर की है। हादसा पास के ही एक सीसीटीवी में कैद हो गया। पुलिस द्वारा जारी सीसीटीवी फुटेज में कलैनेसन स्कूटर पर सवार नजर आ रहे हैं जबकि उनका बेटा बैग पकड़े हुए है। पुलिस ने बताया- कोट्टाकुप्पम के पास पटाखों में विस्फोट हुआ और दोनों स्कूटर से 10-15 मीटर दूर जा गिरे। विस्फोट से 3 अन्य मोटर चालक – गणेश (45), सैयद अहमद (60), और विजी आनंद (36) को भी गंभीर चोटें आईं। इन सभी को पुडुचेरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रो पड़े रतन मालाकर, कहा…देखें वीडियो

कोलकाताः इस बार वार्ड 73 से तृणमूल कांग्रेस ने ममता की भाभी काजरी बनर्जी को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं इस वार्ड से टिकट नहीं मिलने आगे पढ़ें »

ऊपर