परेशानी: Google Meet हुआ ठप, भारत समेत दुनियाभर के यूजर्स हलकान

नई दिल्ली : गूगल का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग एप Google Meet भारत समेत दुनिया के कई हिस्सों में ठप है जिसके कारण लोगों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है। Google Meet के डाउन होने से भारतीय यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है, क्योंकि गूगल मीट आज यानी 5 जून को सुबह से ही डाउन है और सुबह में ही ऑनलाइन क्लासेज चल रही हैं। इसके अलावा लोगों को ऑफिस की मीटिंग भी अटेंड करनी होती है। Google Meet के ठप होने की पुष्टि डाउनडिटेक्टर ने भी की हैl डाउनडिटेक्टर पर दी गई जानकारी के मुताबिक गूगल मीट 5 जून को सुबह 6 बजकर 42 मिनट से डाउन है। सुबह 10 बजे तक डाउनडिटेक्टर पर करीब 1,000 लोगों ने इसके ठप होने की शिकायत की है। गूगल मीट के साथ लोगों को अभी भी दिक्कत आ रही है। 63 फीसदी लोगों ने मीटिंग ज्वाइन ना कर पाने की शिकायत की है, जबकि 20 फीसदी लोगों को लॉगिन करने में दिक्कत हो रही है। 16 फीसदी लोगों को मीटिंग शुरू करने में दिक्कत आई है। गूगल मीट के डाउन होने से भारत में सबसे ज्यादा परेशानी दिल्ली, जयपुर, लखनऊ, कोलकाता, चंडीगढ़ के यूजर्स को हो रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुशांत की पहली बरसी: जानें 1 साल में क्या-क्या हुआ?

कोलकाताः बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन पिछले एक साल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला मुद्दा रहा। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह आगे पढ़ें »

गुजरात में 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी आप

नई दिल्‍ली : गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं। इन चुनावों को लेकर अभी से ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। सोमवार आगे पढ़ें »

ऊपर