आधी रात को प्रियंका गांधी ने…

आगराः प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार रात करीब 11 बजे आगरा पहुंच गईं। इस दौरान प्रियंका ने अरुण वाल्मीकि के परिजनों से मुलाकात की। लखनऊ प्रशासन से चार लोगों के साथ आगरा जाने की अनुमति मिलने के बाद प्रियंका गांधी शाम को लखनऊ से आगरा के लिए निकली थीं। प्रियंका गांधी अरुण की पुलिस कस्टडी में मौत मामले को लेकर आगरा जाकर पीड़ित परिवार से मिलना चाहती थीं, लेकिन आगरा एक्सप्रेस-वे के एंट्री टोल पर उनको पुलिस ने रोक लिया था। इससे नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में तीखी नोकझोंक भी हुई थी। लखनऊ पुलिस प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन ले आई थी। जहां करीब घंटे तक रोकने के बाद प्रियंका को 4 लोगों के साथ आगरा जाने के लिए अनुमति दे दी गई थी।

क्या है मामला?
बता दें कि आगरा के थाना जगदीशपुरा में मालखाने से 17 अक्टूबर को 25 लाख रुपये गायब हुए थे। इसके बाद पुलिस ने थाने में आने वाले सफाई कर्मी अरुण वाल्मीकि को हिरासत में लिया था। जहां मंगलवार देर रात उसकी तबीयत खराब हुई और मौत हो गई थी। मां कमला देवी का कहना है कि पुलिस वालों ने चोरी का आरोप लगाते हुए पूरे परिवार को उठा लिया और उनकी पिटाई लगाई। अरुण कुछ पुलिस वालों के नाम बता रहा था। नाम उजागर न हो जाएं, इसलिए उसे मार दिया। वहीं, मृतक की पत्नी सोनम ने कहा है कि पुलिस ने उसकी पिटाई लगाई। उनसे पैसा लाने को दबाव बना रहे थे। महिला पुलिस कर्मियों के साथ पुरुष पुलिस कर्मियों ने भी पिटाई लगाई।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विपक्षी एकता में पड़ी दरार! इस दल ने कांग्रेस से किया किनारा, सामने आई ये वजह

नई दिल्ली: संसद के शीतकालीन सत्र में सरकार को घेरने से पहले ही विपक्षी खेमे में दरार पैदा हो गई है। सूत्रों के मुताबिक तृणमूल आगे पढ़ें »

जज हत्याकांड: सीबीआई को षड्यंत्रकारी बारे में मिले अहम सुराग

त्रिपुरा में हार के बाद बोले अभिषेक ‘भाजपा ने प्रजातंत्र की हत्या की…

स्कूलों की समयावधि बढ़ाने के खिलाफ राजभवन पर धरना देंगे शिक्षक

अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले में नंबर-1 बना बिहार, लोक कला संस्कृति को मिला गोल्ड

मोटी कहकर चिढ़ाते थे, प्रेग्नेंट नहीं होने पर ताने, तंग आकर…

नीतीश का स्वास्थ्य विभाग को निर्देश, कहा- नए खतरे का सामना करने की पूरी तैयारी रखें

मां फ्लाईओवर पर नहीं थम रहा दुघर्टनाओं का सिलसिला, आज फिर…

…सेट पर अचानक फूट-फूटकर रोने लगी नुशरत, जानिये वजह

त्रिपुरा में 334 वार्ड में से 329 में लहराया भाजपा का परचम, नड्डा बोले…

ऊपर