वायरल ऑडियो चैट पर बोले पीके- जो कहा वो सबकुछ पब्लिक, मोदी लोकप्रिय हैं इसलिए…

prashant

नई दिल्लीः पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में हर किसी की नजर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर टिकी हैं। चुनावी सरगर्मियों के बीच प्रशांत किशोर ने सोमवार को बड़ा खुलासा किया। वायरल ऑडियो को लेकर प्रशांत किशोर ने कहा कि उस ऑडियो में मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा, जो पब्लिक प्लेटफॉर्म ना कहा हो। प्रशांत किशोर ने फिर दावा किया कि भाजपा बंगाल में 100 सीटों को पार नहीं कर पाएगी। प्रशांत किशोर ने कहा कि वो ऑडियो कोई लीक नहीं था, बल्कि सबकुछ पब्लिक था। अपने प्रतिद्वंदी को कमजोर नहीं समझना चाहिए और ना ही मैं समझता हूं, जिस व्यक्ति से मेरा मुकाबला है, तो मैं हमेशा उसकी ताकत ज्यादा ही मानकर आगे बढ़ूंगा। पीएम मोदी लोकप्रिय हैं, इसलिए देश के पीएम हैं।

भाजपा को 40 फीसदी वोट आ रहा है

वायरल ऑडियो पर प्रशांत किशोर ने कहा कि मुझसे सवाल किया गया कि भाजपा को 40 फीसदी वोट आ रहा है, तो मैंने बताया कि वो वोट क्यों आ रहा है। भाजपा को वोट मिलने का सबसे बड़ा कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। मैं एक बार फिर कह रहा हूं कि टीएमसी फिर से सरकार बनाने जा रही है और भाजपा 100 सीटों से कम पर रुक जाएगी।
ऑडियो पर पीके बोले कि सुप्रीम कोर्ट समुदाय, मतुआ समुदाय भाजपा को वोट कर रहा है, लेकिन उस मात्रा में नहीं कर रहा है जैसा लोकसभा चुनाव के दौरान मिला था। भाजपा को जो 40 फीसदी वोट मिल रहा है, उसके कारण पीएम मोदी की लोकप्रियता, ध्रुवीकरण, हिन्दी भाषी में बीजेपी पकड़ और सुप्रीम कोर्ट समुदाय का बीजेपी को वोट करना है। अगर बीजेपी 40 फीसदी वोट पा रही है, तो टीएमसी भी 45 फीसदी से अधिक वोट ले जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

23 मई तक खड़गपुर आईआईटी में लॉकडाउन

खड़गपुर : आईआईटी-खड़गपुर ने बृहस्पतिवार कोविड-19 के बढ़ते मामलों की वजह से 23 मई तक कार्यालय बंद करने की घोषणा की। इसके सचिव तमाल नाथ आगे पढ़ें »

केंद्र की भूमिका पर झुंझलाये अर्जुन सिंह

बुधवार की देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच सांसद के घर पर हुई बमबारी बैरकपुर : भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर को लक्ष्य कर बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर