गुवाहाटी मंच के स्क्रीन पर अचानक चलने लगा पॉर्न, इंडियन ऑयल के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री भी थे मौजूद

गुवाहाटी: असम के तिनसुकिया में बीते शनिवार को उस समय शर्मनाक स्थिति पैदा हो गई जब होटल मिराना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान स्क्रीन पर अचानक पॉर्न क्लिप चल गई। इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रामेश्वर तेली और असम के श्रम मंत्री संचय किसान भी मौजूद थे। सैकड़ों लोगों के सामने हर किसी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। घटना के बाद अचानक वहां पर खलबली मच गई। घटना के मामले में जांच के आदेश दिए गए हैं।
इंडियन ऑयल तिनसुकिया में मेथनॉल-मिश्रित एम-15 पेट्रोल का पायलट रोलआउट लॉन्च कार्यक्रम था। इसमें केंद्रीय राज्य मंत्री रामेश्वर तेली ने नीति आयोग के सदस्य डॉ वीके सारस्वत, इंडियन ऑयल के अध्यक्ष एसएम विद्या, राज्य के श्रम मंत्री संजय किशन, असम पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (एपीएल) के अध्यक्ष बिकुल डेका और वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। एम-15 पेट्रोल का पायलट रोलआउट शुरू हुआ।
क्लिप बदलते समय चली अश्लील क्लिप
लॉन्च के बाद शहर के एक होटल में एक बैठक हुई। मंच पर एक बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। इंडियन ऑयल के एक अधिकारी मंच पर अपना भाषण दे रहे थे। स्क्रीन पर मेथनॉल-मिश्रित पेट्रोल परियोजना की वीडियो क्लिप दिखाई जा रही थी। जब प्रोजेक्टर ऑपरेटर वीडियो क्लिप बदल रहा था, तभी अचानक प्रोजेक्टर स्क्रीन पर एक अश्लील फिल्म दिखाई देने लगी, जिससे सभी हैरान रह गए। वीडियो 3-4 सेकंड तक चला, ऑपरेटर ने जल्दबाजी में उसे काटा।
हिरासत में लिया गया प्रोजेक्टर ऑपरेटर
घटना के बारे में बात करते हुए, तेली ने कहा, ‘उस समय मैं इंडियन ऑयल के एक अधिकारी का भाषण सुन रहा था। मैं स्क्रीन पर नहीं देख रहा था और इससे अनजान था। बाद में, मेरे पीए (निजी सहायक) मेरे पास आए और घटना के बारे में बताया। डीसी भी वहां बैठे थे। मैंने उन्हें तुरंत जांच शुरू करने का निर्देश दिया। अगर यह सच है, तो दोषी व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’ अपराध शाखा ने कथित घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रोजेक्टर ऑपरेटर को अपराध शाखा ने पहले ही हिरासत में ले लिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अब बिदके सौमित्र

कोलकाता :  भाजपा में नेताओं के बिदकने का दौर लगातार जारी है। अब भाजपा सांसद सौमित्र खां एक बार फिर इसे लेकर सुर्ख़ियों में आ आगे पढ़ें »

इन तीन बातों के पूरा होते ही ‘दयाबेन’ की शो में हो जाएगी वापसी!

कियारा के एक फोन कॉल से पिघले सिद्धार्थ मल्होत्रा, हुआ पैच-अप, बोले…

बड़ा खुलासाः विक्की कौशल चाहकर भी पूरा नहीं कर सकते है पत्नी कैटरीना का मां बनने का सपना

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ब्रेकिंगः कलकत्ता यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने जमकर किया प्रदर्शन

ऊपर