तड़पती, चीखती और जलती रही पूजा, आग लगाकर देखता रहा बेरहम बॉयफ्रेंड

तिरुपुर : तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में लव अफेयर में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोप है कि एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को महज इस वजह से जलाकर मार डाला क्योंकि वो उससे शादी करने की जिद कर रही थी। लड़की की पहचान मुंबई निवासी पूजा के रूप में हुई है, वो 19 साल की थी।
लोकेश से प्यार करती थी पूजा
गौरतलब है कि पूजा तिरुपुर में अपने एक रिश्तेदार के यहां रहकर कपड़ा कारखाने में काम करती थी। उसका लोकेश (22 साल) नाम के युवक से लव अफेयर था। 4 जनवरी को दोनों सुनसान जंगल में गए। यहां शादी को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई।
जान बचाने के लिए तड़पते-चीखते हुए भागी
पूजा अपने प्रेमी लोकेश से शादी करने के लिए जिद कर रही थी। इसी बात से नाराज लोकेश ने उसके सिर पर वार कर दिया। इतना ही नहीं उसने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जान बचाने के लिए वो तड़पते-चीखते हुए वहां से भागी। इसी दौरान आसपास मौजूद लोगों ने ये देखा तो उसकी ओर भागे।
लोगों को देख लोकेश ने की भागने की कोशिश
लोगों को आता देखकर लोकेश ने अपने दोपहिया वाहन से भागने की कोशिश की, लेकिन वो गिर गया और घायल हो गया। उधर, लोगों ने लड़की को बचाने के लिए प्रयास शुरू किए और पुलिस को सूचना दी।
उपचार के दौरान दम तोड़ दिया
मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को प्राथमिक उपचार के लिए तिरुपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया और घायल लोकेश को भी दबोच लिया। उधर, लड़की की हालत गंभीर होने पर उसे कोयम्बटूर सरकारी अस्पताल भेजा गया जहां, उपचार के दौरान उसने आज दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने लोकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर