टिकटॉक स्टार खुदकुशी केस: उद्धव सरकार में मंत्री राठौड़ ने दिया इस्तीफा

मुंबईः महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ ने पुणे में टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या मामले में इस्तीफा दे दिया है। दरअसल महाराष्ट्र में प्रमुख विपक्षी पार्टी बीजेपी ने पहले चेतावनी दी थी कि वह 1 मार्च से शुरू होने वाले बजट सत्र की अनुमति नहीं देगी, अगर मंत्री ने इस्तीफा नहीं दिया। इससे पहले पुणे में टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की आत्महत्या मामले में बीजेपी ने आक्रमक रुख अख्तियार कर लिया है। बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने कहा था कि जब तक संजय राठौड़ की गिरफ्तारी नहीं होती और वे इस्तीफा नहीं देते तब तक बीजेपी सदन नहीं चलने देगी।
‘पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में दोषी हैं संजय राठौड़’
बीजेपी ने आरोप लगाया था कि संजय राठौड़ पूजा चव्हाण आत्महत्या मामले में दोषी हैं। ऐसे में उन्हें खुद इस्तीफा देना चाहिए। बीजेपी ने आरोप लगाया कि खुद को पाक-साफ बताने का प्रयास किया जा रहा है, जो बिल्कुल गलत है। मुख्यमंत्री को तुरंत इस्तीफा लेना चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ऊपर