पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने पिता की रिवॉल्वर से उड़ा ली अपनी खोपड़ी

इंदौर: आपने अभी तक कर्ज और प्यार में नाकामी के चलते खूब सुसाइड करते लोगों को सुना होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने अपने पिता की सर्विस रिवॉल्वर लेकर खुद को उड़ा लिया। वह भी इस वजह से की उसने अपने कॉलेज के एग्जाम में नकल की थी और वह पकड़ा गया। बस इसी बात से वो अक्सर दुखी रहने लगा था। वह इतना डिप्रेशन में आ गया कि उसने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया।

पिता की 12 बोर से उड़ा ली अपनी खोपड़ी

दरअसल, यह दुखद घटना इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र की है। जहां 21 वर्षीय प्रवीण शुक्ला नाम के छात्र ने अपने पिता की लाइसेंसी 12 बोर बंदूक से घर की बाथरूम में जाकर सुसाइड कर लिया। मृतक बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (बीबीए) फाइनल ईयर का छात्र था। मामले की जानाकारी देते हुए थाना के प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि प्रवीण फाइनल इयर के एग्जाम में नकल करते पकड़ा गया था। यही बात उसके दिल में घर कर गई और वह उदास रहने लगा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दिल्ली के बसंत बिहार में एक ही घर से मिली 3 लोगों की लाश, सुसाइड का शक

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस आगे पढ़ें »

ऊपर