महामारी पर भारी राजनीति! कोरोना पर मोदी की मीटिंग से ममता नदारद

नई दिल्ली : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक शुरू हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ यह बैठक उस समय हो रही है जब महाराष्ट्र में कोरोना के नए मामलों में बड़ी उछाल देखने को मिली है। नागपुर में लॉकडाऊन भी लगा दिया गया है। इसके अलावा पंजाब और केरल में भी कोरोना वायरस के नए मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिली है। बता दें कि बुधवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक बीते 24 घंटों में देश भर में कोरोना के 28,903 नए केस सामने आए हैं। इस तरह देश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 11,438,734 हो गई है। इस साल किसी भी एक दिन कोरोना का यह सबसे अधिक आंकड़ा है, जो राज्यों के अलावा केंद्र सरकार के लिए भी चिंता का सबब है। महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात से लेकर पंजाब तक के कई शहरों में पाबंदियों के बाद भा कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम नहीं हो रही है। मालूम हाे कि पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ आज होने वाली बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगी। टीएमसी के सूत्रों ने बताया कि पहले से तय चुनावी बैठक की वजह से ममता पीएम मोदी के साथ बैठक में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार के दिन ये उपाय लाएंगे जीवन में खुशहाली, कई समस्याएं हो सकती हैं दूर

कोलकाताः रविवार का दिन सूर्य की उपासना का दिन माना गया है। इसलिए इस विशेष तौर पर सूर्य की पूजा की जाती है। कहा जाता आगे पढ़ें »

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

ऊपर