ब्रेकिंग : कोरोना ने बढ़ाई टेंशन!: पीएम मोदी आज मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आज विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कर चर्चा करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि “वह बुधवार दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे।”इससे पहले पीएमओ ने बताया कि इस बैठक में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण एक प्रेजेंटेशन देंगे। देश के कई राज्यों में कोरोना का संक्रमण और मौतें फिर से बढ़ने लगी हैं। रविवार को मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी ने लोगों से आग्रह किया था कि कोविड से जुड़ी सावधानियों का पालन करते रहें। इस बैठक में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उनके मंत्रालय से संबंधित अधिकारियों के भी इस बैठक में शामिल होने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कैनिंग में फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में व्यक्ति की पीटकर हत्या

दक्षिण 24 परगना : पेड़ से फल तोड़ने को लेकर उपजे विवाद में पड़ाेसियों ने एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या कर दी। जिससे आगे पढ़ें »

ऊपर