हैदराबाद में पीएम मोदी का विपक्ष पर निशाना

हैदराबाद : मोदी सरकार को सत्ता में आए 8 साल पूरे हो चुके हैं, इसी बीच पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे। जहां उन्होंने आईएसबी हैदराबाद के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित समारोह में हिस्सा लिया। इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि, देश में परिवारवादी पार्टियां राज करके जनता को लूटना चाहती हैं। लेकिन अब तेलंगाना के लोग बदलाव चाहते हैं।
‘सिर्फ अपना विकास करती हैं परिवारवादी पार्टियां’
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि, तेलंगाना ने देखा है कि जब एक परिवार के लोग सत्ता में आते हैं तो कैसे भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा चेहरा बन जाते हैं। किस तरह ये पार्टियों सिर्फ अपना विकास करती हैं और अपने रिश्तेदारों की तिजोरियां भरती हैं। इन परिवारवादी पार्टियों को गरीब की कोई चिंता और परवाह नहीं होती। इनकी राजनीति सिर्फ यही है कि एक परिवार लगातार सत्ता पर कब्जा करके लूट सके तो लूटता रहे। इसीलिए ये लोग समाज को बांटने की साजिश रचते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर