मोदी की समीक्षा बैठक खत्म, मरीजों के इलाज में MBBS छात्रों को किया जा सकता है तैनात

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए विशेषज्ञों के साथ ऑक्सीजन और दवाईयों की उपलब्धता की समीक्षा की। सूत्रों से जानकारी मिली है कि पीएम नरेंद्र मोदी की इस बैठक में कई बड़े फैसले संभवता लिए गए हैं। कोविड ड्यूटी में एमबीबीएस और नर्सिंग छात्रों के अंतिम वर्ष की सेवाओं का उपयोग करना भी शामिल हो सकता है। कोविड ड्यूटी करने वाले चिकित्सा कर्मियों को सरकारी भर्ती में वरीयता के साथ-साथ वित्तीय प्रोत्साहन भी दिया जाएगा। बैठक में छात्रों को प्रोत्साहित करने और कोविड ड्यूटी में शामिल होने के लिए मेडिकल और नर्सिंग पाठ्यक्रमों के पास-आउट को प्रोत्साहित करने के लिए कई कदम उठाए गए, जिनका विवरण कल सामने आएगा। सूत्रों के मुताबिक, निर्णय में एनईईटी में देरी करना और एमबीबीएस पास-आउट की पढ़ाई को प्रोत्साहित करना शामिल हो सकता है ताकि कोविद ड्यूटी में शामिल हो सकें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर