विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा- पहले गुंडे-माफियाओं की चलती थी, अब…

नई दिल्ली : पीएम नरेन्द्र मोदी ने अलीगढ़ में राजा महेन्द्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की आधारशिला रखी। इसके बाद विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 2017 से पहले भ्रष्टाचारियों के हवाले कामकाज था। राज्य में गुंडे-माफियाओं की चलती थी। योगी सरकार में केवल विकास का काम होता है। लेकिन अब वसूली करने वाले, माफियाराज चलाने वाले सलाखों के पीछे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोग भूल नहीं सकते कि पहले यहां किस तरह के घोटाले होते थे, किस तरह राज-काज को भ्रष्टाचारियों के हवाले कर दिया गया था। आज योगी जी की सरकार पूरी ईमानदारी से यूपी के विकास में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि एक दौर था जब यहां शासन-प्रशासन, गुंडों और माफियाओं की मनमानी से चलता था। लेकिन अब वसूली करने वाले, माफियाराज चलाने वाले सलाखों के पीछे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेहतर होता भाजपा भवानीपुर में उम्मीदवार नहीं उतारती : राजीव बनर्जी

कहा, भारी मतों से जीतेंगी ममता बनर्जी शुभेंदु पर भी कसा तंज सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए राजीव बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर