केजरीवाल के मंत्री को लोगों ने बनाया बंधक

People made Kejriwal's minister hostage

नई दिल्ली : दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के कद्दावर मंत्री सत्येंद्र जैन र‌विवार को बिजवासन विधानसभा और मटियाला विधानसभा में पुलों का शिलान्यास करने पहुंचे थे। राज्य के लोग विकास कार्यों में कोताही से नाराज हैं जिसके कारण द्वारका इलाके में स्थानीय लोगों ने सत्येंद्र की कार को बीच सड़क पर रोक दिया और हंगामा किया। इस दौरान उनको गाड़ी में ही लगभग आधे घंटे तक बंधक बना कर रखा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंत्री सत्येंद्र जैन की कार को वहां से हटाया।

दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी

गुस्साए लोगों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। लोगों का कहना था कि दिल्ली सरकार विकास कार्यों में कोताही बरत रही है। जैन को रवाना किए जाने के बाद भी लोगों ने जैन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बता दें कि सत्येंद्र जैन दिल्ली सरकार के प्रमुख मंत्रियों में से एक हैं और उनके पास स्वास्थ्य, गृह, बिजली और उद्योग सहित 7 मंत्रालय हैं। कांग्रेस के समर्थन से बनी आम आदमी पार्टी की सरकार में भी वे मंत्री थे।

पंकज पुष्कर के साथ भी मारपीट

इससे पहले दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का मामला सामने आया था। घटना तिमारपुर में हुई थी। सूत्रों के अनुसार तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू विहार की राशन की दुकानों पर फूड एंड सप्लाई (खाद्य और आपूर्ति) मंत्री छापा मारने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ क्षेत्र के विधायक भी मौजूद थे। विधायक की ओर से जारी बयान में दावा किया गया था कि राशन दुकान में अनियमितताएं होने के चलते रंगे हाथों पकड़े जाने पर राशन माफिया ने यह हमला करवाया था। इस मामले की तिमारपुर थाने में शिकायत की गई। इसके बाद पूरे मामले में जांच और कार्रवाई की मांग की गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sara ali khan

सारा अली खान बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली नयी अभिनेत्री

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने दो ही फिल्मों ''केदारनाथ और सिम्बा'' में लोगो पर जादू कर दिया है। इसके अलावा सारा और आगे पढ़ें »

kisan march

यूपी के किसान अपनी मांग को लेकर दिल्ली पहुंचे, पुलिस हाई अलर्ट पर

नई दिल्‍ली : उत्तर प्रदेश के किसान अपनी मांगों को लेकर शनिवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेंगे। भारतीय किसान संगठन के नेतृत्व में हजारों की आगे पढ़ें »

ऊपर