Mask नहीं पहना तो मह‍िला पर सवार हुईं ‘देवी’

उत्तराखंड : कोरोना से बचाव के नियम तोड़ने वालों में से कई कानून के शिकंजे में फंसने पर एक से बढ़कर एक बहाने बनाते देखे गए हैं। मास्क नहीं लगाने की वजह किसी ने दम घुटना बताया, तो किसी ने पकड़े जाने ले कुछ वक़्त पहले ही मास्क उतारने का दावा किया। किसी ने जेब में मास्क होने की बात कही, तो कोई चालान काटने वाले से ही उलझता दिखा, लेकिन उत्तराखंड के पौड़ी में जब एक महिला ग़लत तरीके से मास्क पहने पकड़ी गई तो उसने एक नया ड्रामा शुरू कर दिया, जिसमें उसने कुछ ऐसी एक्टिंग की जिससे ऐसा लगे मानो उस पर देवी सवार हो गई है। महिला के व्यवहार में अचानक आए इस बदलाव को देखकर भी वहां मौजूद पुलिस वाले हैरान नहीं हुए। सभी चुपचाप इस महिला की हरकत को देखते रहे। इन पुलिसवालों को ये समझते देर नहीं लगी कि महिला कोई ड्रामा कर रही है, लेकिन वो ये समझना चाह रहे थे कि आख़िर इस ड्रामे की थीम क्या है?

लेकिन इतना जरूर हुआ कि इतनी मेहनत की वजह से पुलिस ने इस बार इस महिला का चालान नहीं काटा। हालांकि पुलिस ने ड्रामा करने वाली महिला को चेतावनी दी और कहा कि अगली बार घर के बाहर बिना मास्क के पकड़े जाने पर उसका कोई ड्रामा काम नहीं आएगा। अब महिला का देवी वाला नाटक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

एसआई दीपा मल्ल ने बताया क‍ि स्‍कूटी पर दो सवार थे और मास्‍क सही से नहीं पहना था। इसके बाद उन महिला पर देवी जैसा कुछ आया और उनको ह‍िदायत देकर छोड़ द‍िया। पुल‍िस ने महिला को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा गया था जिस दौरान ये घटना हुई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनि की साढ़ेसाती झेल रहे हैं तो इन उपायों से शनि को करें प्रसन्‍न

कोलकाता : शनि को सबसे क्रूर ग्रह की संज्ञा दी गई है और जब किसी राशि में साढ़ेसाती की स्थिति में शनि होते हैं तो आगे पढ़ें »

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

ऊपर