एयरपोर्ट पर शख्स के सिर से झमाझम बरसने लगा ‘सोना’

नई दिल्लीः एयरपोर्ट पर तस्करी के लिए तस्कर नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। एक ऐसा ही मामला चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सामने आया है जहां दुबई से आए दो यात्रियों की जब चैंकिंग की गई तो सुरक्षाकर्मी भी हैरान रह गए। दरअसल सुरक्षाकर्मियों ने जब दोनों की तलाशी ली तो उन्हें कुछ शक हुआ, जिसके बाद दोनों यात्रियों का ‘मुंडन’ कराया तो हर कोई दंग रह गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों यात्रियों ने सिर पर विग पहनी हुई थी और उसके नीचे सोना छिपा रखा था। जैसे ही दोनों का मुंडन कराया तो उनके सिर से सोना गिरने लगा। इसके बाद कस्टम अधिकारियों ने 7 और यात्रियों को पकड़ा जिनमें से तीन के सिर में से सोना और चार के सिर में से विदेशी करेंसी मिली। इस जांच के दौरान कुल 14 यात्री पकड़े गए हैं।

इन तस्करों के पास से ढाई करोड़ से अधिक की कीमत का सोना बरामद किया गया और साथ ही 24 लाख रुपए की विदेशी करेंसी जब्त की गई। जिन यात्रियों के सिर से सोना पकड़ा गया है वो शारजाह जाने की जुगत में लगे थे। दोनों यात्री जब एयरपोर्ट पर उतरे तो सुरक्षाकर्मियों ने देखा कि उनके बाल कुछ ज्यादा चमक रहे थे। ऐसे में पुलिस दोनों यात्रियों के बाल हिलाने लगी, जिससे ये पता चल गया कि दोनों ने विग पहनी हुई है। पुलिस ने तुरंत विग को निकलवाया तो विग में सोने गिरने लगा था। वहीं एक शख्स ने तो शरीर के अंदरुनी भाग में सोना छिपाया हुआ था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर