अगर आप भी है PUBG के दीवाने तो इस तरह खेल सकते है इसे

नई दिल्ली : PUBG मोबाइल इंडिया भारत में आएगा या नहीं फिलहाल इस बात पर संदेह बना हुआ है। कंपनी की ऑफिशियल साइट पर PUBG Mobile का टीजर जारी किया हुआ है और उस पर कमिंग सून लिखा हुआ है। भारत में बैन के बाद भी PUBG गेम खेला जा रहा है। अगर आप भी इस गेम के दीवाने हैं और इस गेम को खेलने की तरकीब के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि कैसे इस गेम को ऑनलाइन खेला जा सकता है।

भारत सरकार ने यह साफ किया हुआ है कि PUBG ग्लोबल APK लिंक देश में गैरकानूनी नहीं है। भारत में इसके जरिए PUBG Mobile का कोरियन वर्जन खेला जा सकता है और जो कि देश में काफी लोकप्रिय है। गेम के दीवाने कोरिया और जापान के लिए डिजाइन किए गए PUBG Mobile को APK लिंक के जरिए खेल सकते हैं। कई सोर्स से पता चल रहा है कि इस गेम को जनवरी में लॉन्च किया जाएगा तो कई से पता चल रहा है कि इसे मार्च में लॉन्च किया जाएगा। यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे PUBG Mobile इंडिया APK लिंक (Kr 1.2) के जरिए गेम खेला जा सकता है। बिना किसी सॉफ्टवेयर के पेनड्राइव में ऐसे लगाएं पासवर्ड, जानें आसान तरीका
PUBG मोबाइल ग्लोबल वर्जन 1.2 beta APK लिंक भारत में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस लिंक को डाउनलोड करने के लिए हम आपको स्टेप बाय स्टेप प्रोसेस की जानकारी दे रहे हैं। सबसे पहले अननोन सोर्स से इंस्टॉलेशन को इनेबल करें: सेटिंग्स> सेफ्टी और प्राइवेसी> अननोन सोर्स से इंस्टॉलेश की अनुमति दें
स्टेप 1: सबसे पहले दिए गए लिंक (https://www.tap.io/mobile) से ऐप को डाउनलोड कीजिए।
स्टेप 2: इसे खोलिए और सर्च बार का इस्तेमाल कर PUBG मोबाइल कोरिया के सर्च कीजिए।
स्टेप 3: फिर टैपटैप से गेम को सिलेक्ट कीजिए और PUBG मोबाइल गेम को डाउनलोड कीजिए।
स्टेप 4: इसके बाद अब PUBG मोबाइल गेम को खोलिए और ऑपन ऑप्शन को प्रेस कीजिए।
स्टेप 5: अब PUBG मोबाइल गेम प्ले करने के लिए बटन पर क्लिक कीजिए।
PUBG ने गेम के अंदर एक सेफ गेमप्ले को लेकर बहुत बार बताया है, जिसमें यह बताया गया है कि कई लोगों ने एक्टिव गेमर्स की हेल्थ और मेंटल इफेक्ट्स को लेकर शिकायत की है।

PUBG Mobile India ने यह भी साफ किया है कि सभी भारतीय गेमर्स का डेटा बिलकुल सेफ है। PUBG सिक्योरिटी को मजबूत करने के लिए भारतीय यूजर्स का डेटा स्टोर करने वाले सिस्टम को नियमित रूप से ऑडिट और वेरिफिकेशन करेगा। इस दौरान यह ध्यान रखा जाएगा कि यूजर्स की प्राइवेसी बरकरार रहे।
अगर बात करें PUBG Mobile India डाउनलोड लिंक की तो इस गेम का इंडियन वर्जन देश के गेमर्स को देखते हुए कस्टमाइज किया गया है। PUBG Mobile India डाउनलोड लिंक यूजर्स को कोरियन वर्जन पर ले जाता है, वहीं कई यूजर्स PUBG खेलने के लिए VPN का इस्तेमाल करते हैं। देश में केद्र सरकार के जरिए PUBG पर लगाया गया बैन अभी भी चालू है। इसलिए इस प्रकार के सोर्स का इस्तेमाल करना अभी भी गैरकानूनी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर