बिना रेट पूछे मंगा लिया एक प्लेट पास्ता, आ गया 44 हजार का बिल

नई दिल्ली : पास्ता तो लगभग सभी को खूब पसंद है और लोग इसे चटकारे लेकर खाते हैं। एक प्लेट पास्ता खाने के लिए आप कितने पैसे देते हैं? 50, 100 या 500? अमेरिका की जुड़वा बहनों को भी लगा था कि पास्ता तो इतना ही सस्ता होगा लेकिन जब बिल आया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। फ्रांस घूमने गई इन बहनों ने इसी भरोसे में बिना रेट पूछे ही पास्ता ऑर्डर कर दिया था कि पास्ता तो बहुत महंगा नहीं ही होगा। अब इनकी कहानी वायरल हो गई है क्योंकि इनको एक प्लेट पास्ता खाने के बदले भारी भरकम बिल चुकाना पड़ गया। ट्रैवल इंफ्लूएंसर कैसिडी और लिआ जुड़वा बहने हैं। दोनों फ्रांस घूमने पहुंची थीं। दोनों ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करके अपनी कहानी बयां की। अपने दोस्तों के साथ एक रेस्तरां में पहुंची इन बहनों ने पेट भरने के लिए एक प्लेट पास्ता ऑर्डर किया था। प्लान यही था कि सब शेयर करके खा लेंगे और सस्ते में काम निपट जाएगा। इन लड़कियों ने लोबस्टर पास्ता ऑर्डर किया था।
चुकाना पड़ा पूरा बिल
यह पास्ता एक घंटे बाद मिला औ साथ में बिल था 530 यूरो का, यानी लगभग 44 हजार रुपये। लड़कियों को लगा कि गलती से यह बिल आ गया है, उन्होंने रेस्तरां से बिल चेक करने को कहा तो पता चला कि यह असली बिल ही था। बहुत कोशिश हुई, बातचीत हुई, बहस की गई लेकिन आखिर में पैसे देने पड़े। इसी ग्रुप की ही एक लड़की ने इस पास्ता के लिए पूरे 530 यूरो चुकाए। फ्रांस घूमने पहुंची इन लड़कियों ने स्थानीय लोगों से इस बारे में बात की तो उन्होंने भी कहा कि बिल सही है। लोगों ने उन्हें सलाह दी है कि खाना खाने से पहले ही रेट के बारे में पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

थाईलैंड नहीं इस देश में सबसे कम खर्चे में घूम आइए, यहां भारतीय रुपए है मजबूत

कोलकाता: जब बात घूमने की आती है तो कई बार लोग अपने देश के अलावा विदेश घूमना भी पसंद करते हैं लेकिन पासपोर्ट-वीजा के चक्कर की आगे पढ़ें »

सीएम ममता ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का किया उद्घाटन, कई फिल्मी स्टार हुए शामिल

कोलकाता: कोलकाता में आज 29वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आगाज हुआ। मंगलवार(05 दिसंबर) को नेताजी इंडोर स्टेडियम में ममता बनर्जी ने इसका उद्घाटन किया। इस आगे पढ़ें »

ऊपर