रक्षाबंधन के दिन युवक को दौड़ा-दौड़ाकर घोंपे चाकू, अनसुलझी गुत्थी…

नई दिल्लीः रक्षाबंधन के अवसर पर साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाना इलाके में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। उसके ऊपर ब्लेड से और चाकू से कई बार वार किया गया है। उसे हॉस्पिटल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार वाले इस मामले में पुलिस पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं कि कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। बॉडी हॉस्पिटल में पड़ी हुई है, लेकिन पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा रहा है। जो जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है, वह अपने व्यक्तिगत काम में और कागजी कार्रवाई निपटाने में ही लगे हुए हैं। परिवार वालों को ना ही कोई गिरफ्तारी की जानकारी दी जा रही है और ना ही वारदात के बारे में।
अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं
जिस लड़के का मर्डर हुआ है, उसका नाम मयंक पवार बताया गया है। उसकी उम्र 22 साल के आसपास थी। उसके चाचा प्रदीप पंवार ने बताया कि उनका भतीजा कल दोपहर 2:00 बजे के बाद घर से निकला था। उसके बाद क्या हुआ कुछ पता नहीं चला। जब रात में जानकारी मिली और हॉस्पिटल पहुंचा तो वहां पर मयंक के एक दोस्त ने बताया कि पत्थरबाजी हुई थी। लेकिन किसके बीच क्या हुई, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। पता चला है कि एक गार्ड को पुलिस ने पकड़ा है। साथ ही दो तीन और लड़कों को भी पकड़ा गया है। मयंक की एक रिलेटिव सोनल सिंह ने बताया कि कल रात से हम सब घर वाले परेशान हैं। पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है, ना ही कोई कार्रवाई कर रही है। बॉडी हॉस्पिटल में पड़ी हुई है, लेकिन अभी तक पोस्टमॉर्टम कराने की प्रक्रिया भी शुरू नहीं की गई है। मां का रो-रो कर बुरा हाल है। हत्या की वजह क्या है, इसको लेकर भी कुछ साफ नहीं हो पाया है। मयंक के एक चचेरे भाई ने बताया कि देर शाम यह घटना हुई है, जब मयंक के दोस्त ने फोन करके बताया कि उसके साथ छीना झपटी हुई है। विरोध करने पर चाकू से ब्लेड से हमला किया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर