हनीमून पर पत्नी को पता चला नपुंसक है पति, फिर…

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नवविवाहिता ने अपने पति सहित ससुराल के अन्य लोगों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है। महिला का आरोप है उसके पति को कई गंभीर बीमारियां हैं। जिसे शादी से पहले नहीं बताया गया। महिला का कहना है उसका पति नपुंसक भी है उसे इस बात का पता हनीमून पर चला। पीड़िता का आरोप है कि जब उसने इस बारे में अपने पति और ससुराल वालों से बात की तो उन्होंने मारपीट की और दहेज की मांग करने लगे।
इस मामले पर महिला थाना की ममता त्रिपाठी ने बताया कि इंदौर के नेहरू नगर की रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसकी शादी फरवरी 2022 दोनों परिवार की रजामंदी से हुई थी। लड़की पक्ष ने शादी में दहेज का समान के अलावा 5 लाख रुपये भी लड़के वालों को दिए थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद वह मुंबई अपने ससुराल पहुंची। करीब एक सप्ताह तक वहां रही। उस दौरा पति ने रिलेशन नहीं बनाए। इसके बाद हनीमून पर गए तो उसे पता चला कि पति नपुंसक है। पीड़िता ने जब यह बात अपने ससुराल में बताई तो उसके साथ मारपीट की गई। इसके अलावा 10 लाख रुपये की मांग करने लगे। साथ ही पीड़िता को घर से भी निकाल दिया। एएसआई ममता त्रिपाठी ने बताया कि नवविवाहिता मुंबई की रहने वाली है और इंदौर में उसका ससुराल है। पीड़िता ने महिला थाने में पति, सास, ननद और नंदोई के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है। मामले की जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

…पर अफसर बनने के बाद भूल जाते हैं गुरु को

हाई कोर्ट के मामलों के आईने में दिखती है गुरुओं की पीड़ा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कबीर दास का एक दोहा है : ‘गुरु गोविन्द दोऊ खड़े आगे पढ़ें »

ऊपर