मंकीपॉक्स का पहला केस मिलने पर बोले केजरीवाल- पैनिक होने की जरूरत नहीं

नई दिल्ली : दिल्ली में मंकीपॉक्स का पहला मामला सामने आने के बाद लोगों में डर का माहौल बन गया है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि मंकीपॉक्स से संक्रमित मरीज स्थिर है और ठीक हो रहा है। घबराने की जरूरत नहीं है और स्थिति नियंत्रण में है। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे बताया कि हमने एलएनजेपी में अलग आइसोलेशन वार्ड बनाया है। हमारी सबसे अच्छी टीम दिल्लीवासियों में मंकीपॉक्स को फैलने से रोकने और उनकी रक्षा करने के लिए है।
बता दें कि दिल्ली में मंकीपॉक्स का पहला मामला सामने आया है। 31 साल का शख्स हिमाचल प्रदेश से लौटा था, जिसके बाद उसे बुखार चढ़ा और धीरे-धीरे मंकी पॉक्स के शरीर में लक्षण देखने को मिले। बताया जा रहा है कि मरीज को दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ममता ने कन्याश्री दिवस पर बंगाल की लड़कियों को बधाई दी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कन्याश्री योजना में शामिल की गई और अपने सपनों को साकार करने वाली लड़कियों को रविवार को बधाई आगे पढ़ें »

ऊपर