सुहागरात वाले दिन दूल्हे के सिर पर लोहे की रॉड मारकर दुल्हन फरार

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नई नवेली दुल्हन और दूल्हे के बीच सुहागरात रात वाले दिन किसी बात पर झगड़ा हो गया। दुल्हन ने दूल्हे के सिर पर लोहे की रॉड मार दी, जिसकी वजह से दुल्हे के सिर पर चोट आई है और उसे मरहम-पट्टी के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ा। मामला पुलिस तक पहुंचा और दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, जहां दूल्हे और दुल्हन ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए। पुलिस के अनुसार नूरपुर के गांव कुंडा निवासी चंद्रशेखर की शादी हरिद्वार की एक लड़की के साथ 15 मार्च को हुई थी। 17 मार्च की रात दूल्हे और दुल्हन में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसमें दुल्हन ने दूल्हे के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। उसके बाद दुल्हन टॉयलेट के बहाने रात में ही घर की दीवार फांद कर गायब हो गई। वर पक्ष ने दुल्हन पर घर के जेवरात और 15 हजार रुपये ले जाने का आरोप लगाया। मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने लड़की और लड़के वालों को थाने बुलाया। इस दौरान लड़की पक्ष ने लड़के वालों पर कई आरोप लगाए और लड़के वालों ने लड़की पक्ष पर हमला करने सहित कई आरोप लगाए। लड़की द्वारा लड़के पर हमला कर घायल करने के बाद भागने की बात भी पुलिस से कही, थाने में मामला बढ़ गया। दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप लगाए गए। दुल्हन और दूल्हे ने एक साथ रहने से मना कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौता करने की सलाह दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर