बढ़ने लगे ओमिक्रोन के मामले, आज राजस्थान में 9 और महाराष्ट्र में 7 नए मामले 

देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के मामले धीरे-धीरे बढ़ने लगे हैं। आज राजस्थान के जयपुर में ओमिक्रोन वैरिएंट के कुल 9 मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में भी रविवार को सात लोग ओमिक्रोन वैरिएंट से संक्रमित पाए गए हैं। महाराष्ट्र में अब तक ओमोक्रोन के कुल 8 मामले हो गए हैं। अधिक जानकारी देते हुए राज्य के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के पुणे जिले के सात लोगों में ओमिक्रोन वैरिएंट पाया गया है। इसमें एक महिला भी शामिल है, जो नाइजीरिया से अपनी दो बेटियों के साथ अपने भाई से मिलने पिंपरी चिंचवाड़ इलाके में आई थी। उन्होंने कहा कि उनके भाई और उनकी दो बेटियों में भी ओमिक्रोन का संक्रमण पाया गया है। इसके साथ ही एक अन्य मामला पुणे के एक व्यक्ति का है, जो पिछले महीने के अंतिम सप्ताह में फिनलैंड से भारत लौटा था। अधिकारी ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में ओमिक्रोन के कुल मामलों की संख्या अब आठ हो गई है। हम यहां बताते चलें कि दिल्ली​ में भी इस तरह का एक मामला सामने आया है।
शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बस कुछ घंटे, बंद घर और उड़ा ले गये लाखों की संपत्ति

नदियाः हरिनघाटा थाना के मोहनपुर फाड़ी अंतर्गत विरोही हालदारपाड़ा के निवासी तपन आचार्य अपने परिवार के साथ गुरुवार दोपहर निमंत्रण पर गये थे। शाम को आगे पढ़ें »

ऊपर