पहलवान मर्डर केसः सुशील को 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

नई दिल्लीः छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सुशील कुमार को 6 दिन की दिल्ली पुलिस की कस्टडी में भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस ने 12 दिन की कस्टडी मांगी थी। सुशील को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राजधानी के ही मुंडका इलाके से रविवार सुबह ही गिरफ्तार किया था। रेसलर के साथ उनके साथी अजय को भी गिरफ्तार किया गया।

सुशील और अजय दोनों 4 मई को देर रात हुई घटना के बाद से फरार चल रहे थे। इस बीच, खुलासा हुआ है कि सुशील ने मृतक सागर से मारपीट का वीडियो भी बनवाया था, ताकि सर्किट में उसका प्रभाव बरकरार रहे।

मृतक सागर राणा के पिता ने अशोक ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमारे पास सुशील के खिलाफ मजबूत सबूत हैं। उसे सख्त सजा दी जानी चाहिए। मुझे और मेरे परिवार को कानून पर पूरा भरोसा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः पश्चिम बंगाल बोर्डः आज होगा जारी…

कोलकाताः ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पश्चिम बंगाल सरकार ने 7 जून को कक्षा 10 और 12 के लिए राज्य बोर्ड की परीक्षाएं रद्द कर आगे पढ़ें »

कसरत में छिपा है चरम सुख का राज

कोलकाताः आप महिला हो या पुरुष अगर आपको बिस्तर में बोरियत होने लगती है तो इसका मतलब है आप जिम में, खेल के मैदान में आगे पढ़ें »

ऊपर