दूसरी शादी की जिद में 60 साल का बुजुर्ग चढ़ा का बिजली के खंभे पर

कोलकाता / राजस्थान : आज के बदलते दौर में कई चीजें बदलती जा रही है कुछ दिनों पहले हीएक मामला सामने आया था। इसमें एक पति खंभे पर चढ़ गया था क्योंकि उसकी पत्नी बिना बताए कहीं चली गई थी। अब मामला सामने आया है राजस्थान के धौलपुर जिले से। यहां एक पांच बच्चों का पिता जिसकी उम्र 60 साल के आसपास है। ये बुजुर्ग आत्महत्या के इरादे से 11 हजार वोल्टेज वाली बिजली की लाइन के पोल पर चढ़ गया।
करना चाहता है दूसरी शादी
खबरों के मुताबिक, बुजुर्ग दूसरी शादी करना चाहता है। खंभे पर चढ़कर ही वो अपने परिवार और बच्चों पर दबाव बना रहा था। जब बुजुर्ग की इस हरकत की खबर गांव वालों को लगी तो सब हैरान रह गए। जिस वक्त बुजुर्ग पोल पर चढ़कर बिजली की लाइन को पकड़ रहा था, उस वक्त तारों में करंट नहीं था। जिसके कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। मढ़ा भाऊ बिजली सब स्टेशन के कर्मचारियों को जैसे ही परिजनों ने इस बात की जानकारी दी। वैसे ही, बिजली विभाग एक्शन में आया और कनेक्शन को काट दिया।
दादा-नाना बन चुका है वो
बड़ी मुश्किल से बुजुर्ग को बिजली के खंभे से नीचे उतरा गया। घटना रविवार की बताई जा रही है। चार वर्ष पहले बुजुर्ग की पत्नी का देहांत हो गया था। उसके तीन बेटे और दो लड़कियां हैं। पांचों बच्चों की शादी भी हो चुकी है और वो दादा-नाना भी बन चुका है। सोशल मीडिया पर उसका पोल पर चढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

यहां अस्पतालों में ऑक्सीजन खत्म होने से 5 मरीजों की मौत, 4 की हालत नाजुक

भोपालः मध्यप्रदेश के अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में लिक्विड प्लांट में आई खराबी के कारण आगे पढ़ें »

गर्मी में संतुलित आहार लें

ग्रीष्म ऋतु में शरीर को स्वस्थ एवं तन्दुरुस्त रखने के लिए संतुलित आहार ही सर्वोत्तम स्रोत है। यूं तो हर ऋतु में ही स्वास्थ्य का आगे पढ़ें »

ऊपर