साइक‍िल चला रहे अफसरों ने ऐसे काटा ब‍िना मास्क वालों का चालान

छतरपुर : मध्य प्रदेश की छतरपुर नगर पालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया द्वारा एक अनोखे अंदाज में दुकान पर खड़े लोगों के मास्क ना पहनने की कार्रवाई की है। अनोखा इसलिए क्योंकि सीएमओ कार की जगह साइकिल पर अपने इंजीनियर को पीछे बिठाकर वीडियोग्राफी करते हुए कार्रवाई करने के लिए पहुंचे थे। उसकी वजह सीएमओ ने यह बताई है कि कार से आने में लोगों को सूचना प्राप्त हो जाती थी क‍ि कार्रवाई के लिए अधिकारियों का अमला आ रहा है जिस कारण से लोग अलर्ट हो जाते हैं और मास्क पहन लेते हैं। सीएमओ ने बताया क‍ि जब हमने साइकिल से निरीक्षण किया तो अधिकांश लोग बगैर मास्क के दुकानों पर बैठे नजर आए जिसकी हमने सबसे पहले वीडियोग्राफी की और प्रूफ इकट्ठा होने के बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की। मंगलवार को 76 लोगों के चालान काटे गए। प्रयास यह है कि लोग कोविड-19 की इस महामारी से सुरक्षित रहें, इसीलिए इस तरह के कदम उठाने पड़ रहे हैं। जनता से यही अनुरोध है हमें देखकर मास्क न लगाएं बल्कि मास्क और सोशल डिस्टेंस लगातार बनाए रखें, तभी हम कोरोना की लड़ाई से लड़ पाएंगे। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेपी नड्डा ने सोनिया गांधी को लिखी पांच पन्नों की चिट्ठी

कहा- कांग्रेस संकटकाल में भी कर रही नकारात्मक राजनीति नई दिल्ली : भारत में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं कोरोना संक्रमण के आगे पढ़ें »

पप्पू यादव लॉकडाउन उल्लंघन में अरेस्ट, रूडी की एंबुलेंस पर उठाए थे सवाल

पटना : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है l यह आरोप खुद पप्पू यादव आगे पढ़ें »

ऊपर