फोन में मिले 40 लड़कियों के नंबर और फोटो, पत्रकार बनकर करता था…

मेरठ : मेरठ के चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी घूम रहे संदिग्ध युवक को छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। संदिग्ध के पास से कुछ आईडी, पिस्टल होल्डर, कुछ कारतूस और सामान बरामद किया गया। सूचना पर हिंदू संगठन के सदस्य भी थाने पहुंच गए और युवक पर गंभीर आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। आरोपी के मोबाइल में दर्जनों युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर बताए गए। इस संबंध में तहरीर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि सभी लड़कियां उसकी दोस्त हैं।

शास्त्रीनगर निवासी मनीष कुमार यूनिवर्सिटी के छात्र है। मनीष ने बताया कि वह अपने साथी छात्रों विशाल, अशोक और मोहित रस्तोगी के साथ यूनिवर्सिटी आया था। इसी दौरान एक युवक न्यूज चैनल की आईडी लेकर कुछ छात्राओं का इंटरव्यू ले रहा था। एक छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए आरोपी ने हाथ पकड़ लिया। विरोध पर हंगामा हो गया। मनीष ने बताया कि उन्होंने अपने साथी छात्रों के साथ मिलकर कथित आरोपी को दबोच लिया। इसके बाद उसके बैग की तलाशी ली तो उसमें से एक न्यूज चैनल की आईडी, प्रेस-कार्ड और कारतूस समेत पिस्टल होल्डर मिला। आरोपी की पहचान मोहम्मद सालिक निवासी भवानीनगर नौचंदी के रूप में हुई। हालांकि उसके बैग से जो आईकार्ड मिला उस पर मोहम्मद शयान सिद्दीकी नाम लिखा था। उसका साथी फरार हो गया, जिसकी पहचान अनस निवासी इस्लामाबाद के रूप में हुई। दूसरे आरोपी के पास भी एक न्यूज चैनल की आईडी थी। आरोपी से पूछताछ में दो लोगों के नाम सामने आए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

मोबाइल में युवतियों के फोटो और नंबर 
आरोपी के मोबाइल की छानबीन की तो गर्लफ्रेंड नाम का फोल्डर मिला। इसमें दर्जनों युवतियों के फोटो मिले। इसके अलावा एक कांटेक्ट फोल्डर मिला है, जिसमें 40 से ज्यादा युवतियों के नंबर मिले हैं। इस संबंध में जानकारी पर बजरंग दल से प्रताप दीपक और हिंदू जागरण मंच से सचिन सिरोही अपने पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंचे। वहां पर जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि युवतियों को फंसाकर ये आरोपी और उसके साथी वारदात करते हैं। इस मामले में जांच कराने की बात कही गई। डा. अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी मेरठ ने बताया कि यूनिवर्सिटी के छात्रों ने एक युवक को पकड़कर पुलिस को दिया है। उसके पास से जो न्यूज चैनल की आईडी मिली, वह सब फर्जी निकली हैं। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सॉल्टलेक के दत्ताबाद मैं भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर किया तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : राज्य में पांचवें चरण के मतदान संपन्न होने के बाद भी विभिन्न विधानसभा केन्द्र में चुनावी हिंसा जारी है। ताजा घटना विधाननगर आगे पढ़ें »

कारोना विस्फोट पर ममता ने मांगा प्रधानमंत्री से इस्तीफा

कोविड वैक्सीन की कमी को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना सन्मार्ग संवाददाता बैरकपुर : बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच राज्य समेत देश भर में कोरोना आगे पढ़ें »

जिन राज्यों में चुनाव नहीं, वहां कोरोना के मामले अधिक : शाह

कोरोना संकट के बीच रेलवे ने कसी कमर, चलाई जाएंगी ‘ऑक्सीजन एक्सप्रेस’ ट्रेनें

कितने दिनों में कोविड मरीज ठीक होते हैं या हालत हो जाती है खराब, 14 दिन की लिमिट का क्या है मतलब

बटन इतना ज़ोर से दबाना कि बटन यहां दबे और करंट दीदी को कोलकाता में लगे – अमित शाह

मरीज तड़पता रहा, भर्ती कराने गए परिजनों को डॉक्टर कैमरे के सामने ही पीटते रहे

अमृता सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर करीना ने खोला बड़ा राज, कहा – मैं उनसे कभी नहीं………..

घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

घर आई टीचर को पहले जान से मारा फिर हाथ-पैर बांध किया सेक्स, पत्नी और बच्चों की भी…

ऊपर