‘अब तो दृश्यम-2 आ गई’, सवालों के ऐसे जवाब दे रहा शातिर आफताब

नई दिल्ली : श्रद्धा वॉल्कर की मर्डर मिस्ट्री अभी तक अनसुलझी है। पुलिस आरोपी आफताब से सच उगलवाने के लिए तमाम कोशिशें कर रही हैं। पॉलीग्राफ टेस्ट की कवायद भी की जा रही है, लेकिन शातिर गोलमोल जवाब ही दे रहा है। दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो आफताब लगातार झूठ बोल रहा है। ये केस अब किसी फिल्मी कहानी की तरह आगे बढ़ रहा है। दरअसल, कुछ समय पहले एक फिल्म आई थी दृश्यम। उस फिल्म में भी कत्ल को कितनी सफाई से पुलिस की आंखों से बचाया जाता है। सब कुछ सामने होता है, लेकिन दिखता कुछ नहीं है। ठीक उसी तर्ज पर अब श्रद्धा मर्डर केस जाता दिखाई पड़ रहा है। क्योंकि इस केस ने भी पुलिस को उलझा दिया है।
शातिर आफताब ने हिंदी में पूछे कुछ सवालों के अंग्रेजी में जवाब दिए हैं। उसने ज्यादातर सवालों के एक-दो लाइन में जवाब दिए हैं। कई सवालों पर वो बस मुस्कुराता रहा। आफताब से पूछा गया-क्या तुमने दृश्यम फिल्म देखी, तो उसका जवाब था- अब तो दृश्यम-टू आ गई। कई सवालों के जवाब में उसने बस इतना कहा कि उसे याद नहीं है।
लगातार झूठ बोल रहा है आफताब!
आफताब से एक सवाल बार-बार पूछा जा रहा था कि उसने श्रद्धा का कत्ल अचानक गुस्से में किया था या फिर सोच समझ कर इसकी प्लानिंग की थी। दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो इस सवाल पर आफताब लगातार झूठ बोल रहा है और यहीं से पुलिस को लगभग ये यकीन हो चला है कि आफताब ने श्रद्धा को अचानक नहीं मारा, बल्कि वो श्रद्धा के कत्ल की साजिश लंबे वक्त से बुन रहा था।
पुलिस ने रिमांड लेटर में क्या लिखा?
वहीं, कोर्ट के सामने पुलिस ने अपने रिमांड लेटर में लिखा था कि आफताब के पास से पुलिस को एक ऐसा नोट मिला है, जिसमें वो लाश के टुकड़ों का सारा हिसाब किताब रखता था। यानी लाश के किस हिस्से को उसने कहां ठिकाने लगाया, इसके बारे में भी वो एक नोट में लिखता था।
बिल्कुल नॉर्मल लग रही है आरोपी की बॉडी लैंग्वेज
अभी तक इस कत्ल के केस में जितनी बार भी आफताब नज़र आया, तो उसकी बॉडी लेंग्वेज को देखकर कहीं से भी ये नहीं लग रहा है कि वो पुलिस के सामने थोड़ा भी परेशान है या घबरा रहा है, बल्कि उसके इस हाव भाव ने पुलिस के माथे पर जरूर बल और गहरे कर दिए हैं। दिल्ली पुलिस आफताब को देखकर हैरान है क्योंकि वो रिलैक्स लग रहा है, उसकी बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल नॉर्मल लग रही है।
पॉलीग्राफ टेस्ट में क्या पूछा गया था आफताब से?
गुरुवार को पॉलीग्राफी का पहला हिस्सा पूरा हुआ। एक्सपर्ट ने आफताब से केस से जुडे ये अहम सवाल पूछे थे।
– श्रद्धा को क्यों मारा?
– किस हथियार से श्रद्धा को मारा?
-बॉडी को मैनुअली काटा या किसी और तरीके से?
– श्रद्धा के टुकड़े करते वक्त बिल्कुल भी तरस नहीं आया?
– श्रद्धा की बॉडी के टुकड़ों को कहां कहां फेंका?
– श्रद्धा को मारने के बाद तुमने क्या क्या किया?
-कत्ल वाला हथियार कहां हैं?
– श्रद्धा को दिल्ली मारने की प्लानिंग के तहत लाए?
– श्रद्दा की हत्या करने का पछतावा है?
शातिर बदमाशों जैसा रवैया दिखा रहा आफताब
अभी तक की जांच में ये साफ हो चुका है कि आफताब बेहद शातिर बदमाशों जैसा रवैया दिखा रहा है। शायद उसके लिए ये सारी चीजें किसी भी सूरत में नई नहीं हैं, क्योंकि वो मानसिक तौर पर इन तमाम चीजों के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहा है। शुक्रवार को पुलिस आफताब को लेकर एफएसएल पहुंची। यहां उसका पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा। इससे पहले पहले आफताब का मेडिकल एग्जामिन होगा। अगर आफताब की तबियत सही होगी, तो फिर पॉलीग्राफ के प्रोसेस को आगे बढ़ाया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वो 21 सीटें जो तय करेंगी कौन बनेगा हिमाचल का किंग?

हिमाचल : किसी रोमांचक क्रिकेट मैच की तरह हिमाचल चुनाव की काउंटिंग हो रही है। कभी लगता है कांग्रेस आगे है और कभी लगता है आगे पढ़ें »

जमानत भी नहीं बचा पा रहे मोदी के फोन पर मैदान से न हटने वाले कृपाल परमार

हिमाचल : हिमाचल प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी के कहने पर भी मैदान से नहीं हटने वाले बीजेपी के बागी कृपाल परमार के लिए जमानत आगे पढ़ें »

ऊपर