हनुमान चालीसा विवाद में आम आदमी पार्टी ने भी मारी एंट्री, ट्विटर को बनाया मंच

नई दिल्ली : मुंबई  में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद में अब आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है। हालांकि आप काफी हद तक इसमें शिवसेना की तरफ दिख रही है। दरअसल, रविवार को आम आदमी पार्टी की मुंबई ईकाई ने ट्विटर स्पेस पर हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया। “भाऊ-बंधुत्व एनी एकतेची हनुमान चालीसा” शीर्षक से पार्टी ने यह कहते हुए इसका आयोजन किया कि, वह भाजपा के प्रयासों से आहत है और मुंबई में गड़बड़ी पैदा करने व हनुमान चालीसा का दुरुपयोग करने के लिए प्रॉक्सी है। आप  ने सीएम उद्धव ठाकरे, पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और मनसे प्रमुख राज ठाकरे को भी इस हनुमान चालीसा पाठ में आमंत्रित किया।

राजनीति आगे बढ़ाने लिए ले रहे इसका सहारा

आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया कि, हनुमान चालीसा हिंदू धर्म का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। पार्टी को इस बात का दुख है कि भाजपा, राणा दंपती और मनसे अपनी राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। मुंबई में व्यवधान पैदा करने और कानून व्यवस्था का मुद्दा बनाने के लिए हनुमान चालीसा का दुरुपयोग करना एक सच्चे हनुमान भक्त की निशानी नहीं हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर