पति के लिए खुला छोड़ा दरवाजा, पड़ोसी ने किया…

नोएडा दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में रेप का मामला समने आया है, बताया जा रहा है कि एक महिला के कमरे का गेट खुला देख पड़ोसी न सिर्फ चुपचाप घुसा बल्कि उसने महिला को डरा धमकाकर उसका रेप कर डाला बताया जा रहा है कि नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में एक महिला से उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने रविवार रात को कथित तौर पर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। भंगेल इलाके में एक महिला ने छत पर सो रहे अपने पति के इंतजार में कमरे का दरवाजा खुला रखा था, लेकिन इस बीच पड़ोस में रहने वाले शख्‍स ने कमरे में घुसकर न सिर्फ उसे डराया धमकाया बल्कि उसके साथ जबरन रेप की वारदात को भी अंजाम दे डाला। पुलिस ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला रविवार रात को अपने कमरे में जब अकेली थी तब पड़ोस में रहने वाला रिंकू मौके का फायदा उठाकर उसके कमरे में घुस आया और उससे मारपीट की तथा बलात्कार किया। घटना के वक्त महिला का पति छत पर सोने गया था। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने सोमवार दोपहर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। महिला को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, हालांकि पुलिस इस मामले की दूसरे एंगल से भी जांच करने के साथ महिला के पड़ोसियों से भी पूछताछ करने की बात कह रही है ये जांच का विषय है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक के लिए 50 : 50 सूत्र, एचएस के लिए 40 : 60 सूत्र से मिलेंगे अंक

माध्यमिक का 9वीं का वार्षिक और 10वीं की इंटरनल परीक्षा के आधार पर होगा रिजल्ट उच्च माध्यमिक के लिए 2019 की माध्यमिक और 11वीं की प्रैक्टिकल आगे पढ़ें »

लड़कियों के स्तनों को छूने से पहले…

कोलकाता : जानना चाहते हैं कि किसी लड़की के स्तनों को कैसे छुएं। बहुत से पुरुषों को समझ नहीं आता है कि वह पहली बार आगे पढ़ें »

ऊपर