शिवसेना को उपमुख्यमंत्री का पद देने में कोई परेशानी नहीं – देवेंद्र फडणवीस

Devendra Fadnavis

मुंबई : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को बताया कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना मिलकर लड़ेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर दोनों पार्टियों के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है, आने वाले कुछ दिनों में औपचारिक रूप से ऐलान कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि शिवसेना को उपमुख्यमंत्री का पद देने से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।

सीट बंटवारे के आंकड़े को नकारा

मुख्यमंत्री फडणवीस ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर तंज कसते हुए कहा कि अब उनकी शासन खत्म हो चुकी है। पवार ने जैसा किया उनको वैसा मिल रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया द्वारा किए गए सीट बंटवारे के आंकड़े को नकार दिया। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि महाराष्ट्र में विधानसभा की कुल 288 सीटों में भाजपा 162 और शिवसेना 126 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

शिवसेना में आदित्य ठाकरे का स्वागत

आदित्य ठाकरे के विधानसभा चुनाव लड़ने पर सीएम ने कहा कि वह उनका राजनीति में स्वागत हैं। फडणवीस ने बताया कि वह जब कैबिनेट का आखिरी विस्तार कर रहे थे तब शिवसेना से पूछा गया था कि वह अगर किसी को उपमुख्यमंत्री बनाना चाहे तो भाजपा को इससे कोई परेशानी नहीं होगी। इस पर शिवसेना ने समय कम होने का हवाला देते हुए यह प्रस्ताव इनकार कर दिया था। गौरतलब है कि सीएम पहले ही यह ऐलान कर चुके हैं कि वह एनडीए के सत्ता में आने पर आदित्य ठाकरे को उपमुख्यमंत्री का पद देने के लिए तैयार हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसबीआई बैंक ने एमसीएलआर रेट में 0.10 फीसद कटौती की

नई दिल्ली : आज एसबीआई बैंक ने सभी अवधि के लोन पर एमसीएलआर रेट में 0.10 फीसद कटौती की घोषणा की है, जिसके बाद एक आगे पढ़ें »

उंगलियां चटकाने की आदत बढ़ा सकती है आपकी परेशानी,पढ़ें

नई दिल्ली : बहुत से लोगों को उंगलियां चटकाने की आदत होती है, लेकिन ये शौक आपको गंभीर बीमारी का शिकार बना सकता है। जी आगे पढ़ें »

ऊपर