23 जनवरी तक कोलकाता से लंदन की कोई उड़ान नहीं

कोलकाता : भारत व ब्रिटेन के बीच 6 जनवरी से उड़ानों का संचालन फिर से शुरू कर दिया जाएगा लेकिन लंदन और कोलकाता के बीच की साप्ताहिक उड़ान इनमें शामिल नहीं है। यह शेड्यूल 23 जनवरी तक के लिए है। नागरिक उड्डयन मंत्रालय ने शनिवार को विभिन्न हवाई अड्डों के बीच एक सप्ताह में 15 उड़ानों की सूची की घोषणा की। यह उड़ानें केवल दिल्ली, मुंबई व बंगलुरू से ही संचालित होंगी। इससे कोलकाता वासियों में काफी असमंजस की स्थिति है। उनका सवाल है कि अब करें तो वे क्या करें ? कोलकाता से काफी लोग अब लंदन जाना भी चाहते है और आना भी चाहते हैं, इनमें कुछ पढ़ाई करने तो कुछ कामकाजी लोग हैं। उल्लेखनीय है कि हीथ्रो और कोलकाता के बीच सीधी उड़ान गत 20 दिसंबर, 2020 को आखिरी बार संचालित की गई थी। एयरलाइंस सूत्रों के मुताबिक 27 दिसंबर, 3 जनवरी, 10 जनवरी और 17 जनवरी की उड़ानों में कोलकाता से 200 से अधिक यात्रियों की बुकिंग थीं। एयरलाइंस अधिकारी के मुताबिक अब यात्रियों को दिल्ली, मुंबई या बंगलुरु से बुक करना होगा। यह कार्य चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन इसे पूरा कर लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईसीसी रैंकिंग : विकेटकीपर बल्लेबाजों में पंत सबसे आगे

दुबई : भारत के ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिसबेन टेस्ट मैच में नाबाद 89 रन की मैच विजेता पारी खेलने से विश्व में सर्वाधिक आगे पढ़ें »

कर्मचारी बनकर नहीं रहना है तो भाजपा में आयें राजीव – शुभेंदु

चंदननगर : बुधवार को हुगली जिले के चंददननगर में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने मंत्री राजीव बनर्जी से आगे पढ़ें »

ऊपर