नहीं मिला कोई सबूत, अगले आदेश तक रोकी गई आर्यन खान केस की जांच

मुंबई : ड्रग्स-ऑन-क्रूज मामले में एक्सटॉर्शन के सबूत न मिलने की वजह से इसकी जांच अगले आदेश तक रोक दी गई है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने जांच के लिए एसईटी (स्पेशल इंक्वायरी टीम) का गठन किया था और लगभग 20 लोगों से पूछताछ की थी। हालांकि अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और न ही कोई सबूत प्राप्त हुआ है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के स्वतंत्र गवाह ‘प्रभाकर सेल’ ने आरोप लगाया कि उसने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की मांग करने की वाली बातचीत सुनी थी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने जबरन वसूली के मामले की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसआरके की मैनेजर पूजा ददलानी ने मांगी गई राशि का भुगतान कर दिया था लेकिन 3 अक्टूबर को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उसे वापस कर दिया गया। पुलिस ने कथित तौर पर सीसीटीवी की भी जांच की थी जिसमें यह सामने आया कि एसआरके की मैनेजर पूजा ददलानी राशि का भुगतान करने के लिए केपी गोसावी, सैम डिसूजा से मिली थीं। हालांकि, जांच ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाई है। मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि टीम कुछ दस्तावेजों की प्रतीक्षा कर रही है और अभी तक कोई जांच रिपोर्ट जमा नहीं की गई है। इस मामले को अब एनसीबी एसआईटी को स्थानांतरित कर दिया गया है और आर्यन खान को मामले के संबंध में प्रत्येक शुक्रवार को एनसीबी मुंबई कार्यालय में अपनी नियमित उपस्थिति दर्ज करने से मुक्त कर दिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक बार बस करें चीनी से यह उपाय, किस्मत….

कोलकाताः कई लोग जीवन में तरक्की हासिल करने के लिए कड़ी मेहतन करते हैं, पर फिर भी उनका संघर्ष जारी रहता है। इतनी मेहनत करने आगे पढ़ें »

ऊपर