बल्लभगढ़ हत्याकांड: आरोपी तौसीफ ने कबूला गुनाह, आग बबूला हुई कंगना बोलीं- ‘जेहादियों को फांसी दो’

– आरोपी तौसीफ कहा, ‘वह किसी और से शादी करने वाली थी इसलिए मार दिया।’
– कंगना ने फांस का उदाहरण देते हुए ‘लव जिहादियों’ को कड़ी सजा देने की बात कही

बल्लभगढ़: हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर की गई हत्या के मामले में मुख्य आरोपी तौसीफ और उसके दोस्त रेहान को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को फरीदाबाद जिला अदालत में पेश किया गया और उन्हें दो दिन के रिमांड पर लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूलते हुए हत्या के पीछे का असली मकसद बताया। तौसीफ ने पुलिस को बताया कि वह निकिता काे पसंद करता था पर पिड़िता किसी और से शादी करने वाली थी इसलिए उसने उसे मार दिया। आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी छात्रा से 24 से 25 अक्टूबर की रात – करीब 1000 सेकंड तक – लंबी बातचीत हुई थी। मुख्य आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी गिरफ्तारी की वजह से मेडिकल की पढ़ाई अधूरी रह गई थी।

बल्लभगढ़ लव जेहाद पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- ‘जेहादियों को फांसी दो’

पहले सुशांत सिंह राजपूत और फिर ड्रग्स एंगल को लेकर सुर्खियाें में रही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में लव जेहाद की नाकाम कोशिश की शिकार हुई हरियाणा की बेटी निकिता की हत्या पर आवाज उठाती हुई पाई गईं। निकिता को इंसाफ दिलाने की अपील करते हुए कंगना ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है। कंगना ने निकिता के साथ बर्बरता करने वाले युवकों को ‘जेहादी’ बताते हुए लिखा, ‘बस एक ही सवाल, आखिर हिंदुओं के धैर्य की परीक्षा कब तक?’

कंगना ने कहा, ‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है फिर भी इन जेहादियों को कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है। एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन के उजाले में गोली मार दी जाती है क्योंकि उसने इस्लाम कबूल करने से इनकार कर दिया था। तत्काल कार्रवाई की जरूरत है।’

क्या है मामला?

बता दें कि सोमवार दिनदहाड़े बीकॉम फाइनल इयर की छात्रा निकिता तोमर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है और सोशल मीडिया पर बेहद वायरल है। सोमवार को 21 वर्षीय निकिता अपने कॉलेज की परीक्षा देकर लौट रही थी तभी सफेद रंग की आई-20 कार में मौजूद दो युवकों ने उसे जबरन एक कार में खींचकर बिठाने की कोशिश की लेकिन निकिता डरी नहीं और इसका विरोध किया। अपहरण के असफल प्रयास से बौखलाए तौसीफ और उसके मित्र ने निकिता की कनपटी पर गोली मार दी और फरार हो गए। निकिता की सहेली ने भी उसे बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपी बंदूक दिखाकर उसे धमकाने लगा। छात्रा को इलाज के लिए ले जाते वक्त ही उसकी मौत हो गई।

पिता ने लगाया लव जिहाद का आरोप, कहा – ‘बेटी को धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए परेशान करता था तौसीफ’
मृतक निकिता के पिता मूलचंद तोमर ने इस मामले काे लव जिहाद का रंग दे दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी तौसीफ ने उनकी बेटी का पहले भी अपहरण करने की कोशिश की थी और उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। परंतु तौसीफ के माता-पिता के निवेदन पर समझौता करके केस को वापस ले लिया गया था। मगर आरोपी का निकिता को लगातार धर्म परिवर्तन कर शादी करने के दबाव का सिलसिला नहीं थमा। पीड़िता के भाई ने कहा, ‘वह मेरी बहन को शादी के लिए प्रताड़ित कर रहा था। उसने मेरी बहन को पहले भी किडनैप किया था और हमने उसके खिलाफ एफआईआर कराई थी। पुलिस ने उसी दिन उसे गिरफ्तार किया था और बाद में पंचायत ने दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया था।’

पुलिस की एफआईआर से परिवार ने जताई थी नाराजगी
छात्रा की हत्या के बाद इलाके में घना तनाव फैल गया है। इलाके के लोग और पीड़िता का परिवार पुलिस और प्रशासन से मामले को फास्ट ट्रैक अदालत में भेजे जाने और आरोपियों को फांसी की सजा दी जाने की मांग कर रहा है। परिवार कार्रवाई की मांग करते हुए दिल्ली-मथुरा हाईवे पर धरने पर बैठ गया था जिन्हें समझा-बुझाकर घर भेजा गया। फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया और कहा कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तौसीफ का परिवार राजनीतिक रसूख वाला
मुख्य आरोपी तौसीफ के दादा कबीर अहमद विधायक रह चुके हैं जबकि चाचा खुर्शीद अहमद हरियाणा के पूर्व मंत्री रहे हैं। नूंह (मेवात) विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक आफताब अहमद तौसीफ का चचेरा भाई है। मुख्य आरोपी तौसीफ के साथ-साथ उसका साथी रेहान निवासी नूंह भी साथ था। तौफिक कबीर नगर सोहना का निवासी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अभी जो मुझे ऑफर आ रहे हैं, काफी अच्छे हैं : बॉबी देओल

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम चैप्टर टू-द डार्क साइड ने खूब वाहवाही बटोरी है। बताते हैं कि जिस तरह से आगे पढ़ें »

किसानों के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट पर कंगना रनौत को नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति ने बिना शर्त माफी मांगने को कहा नयी दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी आगे पढ़ें »

ऊपर