‘सर नहीं, आप मुझे बॉस बोलेंगे!’ रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इंजीनियर से यह बात कही तो होने लगी चर्चा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले फेरबदल में कई नए मंत्रियों को जगह दी गई है तो कई पुराने मंत्रियों को बदल दिया गया है। इस फेरबदल में रेल मंत्री भी बदले गए हैं। अश्विनी वैष्णव को देश का नया रेल मंत्री बनाया गया है। मंत्रालय में अपना पदभार संभालते ही उन्होंने सबसे पहले दफ्तर का टाइम बदला। इस दौरान रेलमंत्री की एक इंजीनियर के साथ मुलाकात चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, रेलमंत्री ने इंजीनियर से कहा कि आप मुझे बॉस बोलेंगे…? रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव ने शुक्रवार को कार्यालय में अपने सहयोगियों से मुलाकात की। रेलमंत्री का अपने सहयोगियों से मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव अपने सहयोगियों से कह रहे हैं कि ‘बहुत बढ़िया काम करेंगे, खूब मजा आएगा..जिंदगी में लगे कि हां, मजा आया।’ इस दौरान रेल मंत्रालय के एक कर्मचारी ने मंत्री से अपने दूसरे सहयोगी की तरफ से इशारा करते हुए कहा, ‘हमलोग कल बात कर रहे थे कि हमारे यह सहयोगी उसी कॉलेज से पढ़े हैं, जहां से आपने पढ़ाई की है।’ यह बात सुनकर रेलमंत्री काफी खुश हो जाते हैं और हाथ से इशारा कर इंजीनियर को अपने करीब आने के लिए कहते हैं। इसके बाद वो कहते हैं कि ‘आओ-आओ गले लगते हैं।’ रेलवे इंजीनियर, नए मंत्री के गले लगता है और फिर वहां मौजूद अन्य कर्मचारी ताली बजाकर उनका अभिवादन करते हैं। इस पर रेलमंत्री ने कहा- ‘आओ गले लगते हैं। रेलमंत्री वैष्णव ने यह भी कहा, ‘हमारे कॉलेज में जूनियर सीनियर को सर नहीं बॉस बोलता है, तो आप मुझे बॉस बोलेंगे…?’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिछले 4 हफ्तों से सात राज्यों के 22 जिलों में फिर से बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

नई दिल्लीः देश के सात राज्यों के 22 जिलों में कोरोना संक्रमण के नए मामलों में एक बार फिर से बढ़ोतरी ने केन्द्र और प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर