ड्रग मामला : एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा, रकुलप्रीत और सारा अली खान को समन भेजा

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत, सारा अली खान, सिमोन खंबाटा, दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा को समन भेजा है। इनसे अगले तीन दिन में पूछताछ होगी। दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से 26 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा की मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी है, जिसमें ड्रग्स के खरीद-फरोख्त की बात की जा रही है। जानकारी के मुताबिक चैट में ‘डी’ मतलब दीपिका पादुकोण है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में बॉलिवुड के 25 बड़े सिलेब्रिटीज के नाम लिए थे, जो ड्रग्स के इस्तेमाल में शामिल थे। दीपिका गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही है, पूछताछ के लिए वहां से मुंबई आना होगा। खबर है कि दीपिका और उनके पति रणबीर सिंह ने बुधवार को इस सिलसिले में 12 वकीलों से भी सलाह-मशविरा किया।

ड्रग्स की चैट हुई थी वायरल

दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 28 अक्टूबर 2017 को वॉट्सऐप पर हुई बातचीत सामने आई थी। इसमें दीपिका ‘hash’ और ‘weed’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं। प्रतिबंधित ड्रग्स से जुड़ी भाषा में hash का इस्तेमाल हशीश के लिए होता है। बताया जा रहा है कि है कि ड्रग्स केस में पहले से गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने श्रद्धा, सारा, रकुल और फैशन डिजाइनर सिमोन खम्बाटा समेत बॉलीवुड के 25 सेलेब्रिटीज के नाम एनसीबी को बताए थे। इस वजह से श्रद्धा, सारा, रकुल प्रीत सिंह को भी एनसीबी ने समन भेजा है।

फिल्म निर्माता मधु मंटेना से की पूछताछ

फिल्म निर्माता मधु मंटेना बॉलीवड और मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के अतिथि गृह पहुंचे। एनसीबी ने मंटेना को पूछताछ के लिए तलब किया था। मंटेना सुबह करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के अतिथि गृह पहुंचे। जहां उनसे पूछताछ की गई। मालूम हो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान मंटेना का नाम सामने आया था। साहा से एनसीबी दो दिन से पूछताछ कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शीत ऋतु में सावधानी है जरूरी

-    सर्दियों में जठराग्नि प्रबल रहती है, इसलिए इन दिनों में पौष्टिक तथा बलवर्द्धक आहार लेना चाहिए। सर्दियों में खट्टा, खारा, मीठा प्रधान आहार लेना आगे पढ़ें »

कोरोना से प्रभावित हुई भारत में सोने की खरीद, तीसरी तिमाही में मांग 30% गिरी

मुंबई: कोरोना महामारी से जुड़े व्यवधानों तथा ऊंची कीमतों के कारण सितंबर तिमाही में भारत में सोने की मांग साल भर पहले की तुलना में आगे पढ़ें »

ऊपर